--Advertisement--

दूसरी जीत दर्ज करने को तैयार चंडीगढ़, मुकाबला आज से - 1

दूसरी जीत दर्ज करने को तैयार चंडीगढ़, मुकाबला आज से - 1

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 05:27 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बोनस अंक लेकर आगाज करने वाली टीम चंडीगढ़ अब दूसरे मैच के लिए तैयार है। टीम ने पहला मैच अपने घर में जीता था और अब उनका सामना पटियाला के साथ उन्हीं के घर में होगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच पटियाला के ध्रुव पांडव स्टेडियम में 24 जनवरी सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा। चंडीगढ़ ने अपने पहले मुकाबले में जोन-ए को दस विकेट से हराकर सात अंक हासिल किए थे। वहीं मोहाली की टीम भी अपने जीत के खाते को खोलने के लिए बेताब है। मोहाली का सामना जोन-ए के साथ आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर होगा।

जोन-ए को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अब उन्हें मोहाली का सामना उन्हीं के घर पर करना है। मोहाली ने पहले मुकाबले में पटियाला से पहली पारी की लीड लेने के बाद तीन अंक हासिल किए थे। दोनों ही टीमें अपनी पहली जीत को बेकरार हैं। जालंधर ने भी चंडीगढ़ की तरह पहले मैच में एकतरफा जीत के साथ सात अंक हासिल किए थे और दूसरे राउंड में उनका मैच अमृतसर के साथ गांधी ग्राउंड अमृतसर में होगा। वहीं चौथे मैच में लुधियाना की टीम जोन-बी के साथ रोपड़ में खेलेगी।

सेंट जेवियर्स स्टूडेंट्स ने जीता नेशनल में मेडल
पंचकूला।
14वीं नेशनल च्वाई क्वांग डो चैंपियनशिप में सेंट जेवियर्स स्कूल के स्टूडेंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेडल हासिल किए। स्कूल के फर्स्ट क्लास के स्टूडेंट दियम दीपक पादिया ने नेशनल में थर्ड स्पॉट हासिल किया जबकि क्लास-2 के सुब्रतो साहा ने एसएसकेएफआई नेशनल चैंपियनशिप कराटे में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। स्कूल प्रिंसिपल जॉर्ज एस शियर और हेडमिस्ट्रेस सेंथिया शियर ने दोनों मेडल विनर्स को बधाई दी।
चंडीगढ़। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर-१४ इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बोनस अंक लेकर आगाज करने वाली टीम चंडीगढ़ अब दूसरे मैच के लिए तैयार है। टीम ने पहला मैच अपने घर में जीता था और अब उनका सामना पटियाला के साथ उन्हीं के घर में होगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच पटियाला के ध्रुव पांडव स्टेडियम में २४ जनवरी सुबह ९.३० बजे से खेला जाएगा। चंडीगढ़ ने अपने पहले मुकाबले में जोन-ए को दस विकेट से हराकर सात अंक हासिल किए थे। वहीं मोहाली की टीम भी अपने जीत के खाते को खोलने के लिए बेताब है। मोहाली का सामना जोन-ए के साथ आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर होगा। जोन-ए को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अब उन्हें मोहाली का सामना उन्हीं के घर पर करना है। मोहाली ने पहले मुकाबले में पटियाला से पहली पारी की लीड लेने के बाद तीन अंक हासिल किए थे। दोनों ही टीमें अपनी पहली जीत को बेकरार हैं। जालंधर ने भी चंडीगढ़ की तरह पहले मैच में एकतरफा जीत के साथ सात अंक हासिल किए थे और दूसरे राउंड में उनका मैच अमृतसर के साथ गांधी ग्राउंड अमृतसर में होगा। वहीं चौथे मैच में लुधियाना की टीम जोन-बी के साथ रोपड़ में खेलेगी।

सेंट जेवियर्स स्टूडेंट्स ने जीता नेशनल में मेडल
पंचकूला। १४वीं नेशनल च्वाई क्वांग डो चैंपियनशिप में सेंट जेवियर्स स्कूल के स्टूडेंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेडल हासिल किए। स्कूल के फर्स्ट क्लास के स्टूडेंट दियम दीपक पादिया ने नेशनल में थर्ड स्पॉट हासिल किया जबकि क्लास-२ के सुब्रतो साहा ने एसएसकेएफआई नेशनल चैंपियनशिप कराटे में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। स्कूल प्रिंसिपल जॉर्ज एस शियर और हेडमिस्ट्रेस सेंथिया शियर ने दोनों मेडल विनर्स को बधाई दी।