Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Chandigarh Senior State Athletic Meet 27

चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलेटिक मीट 27 से

चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलेटिक चैम्पियनशिप (महिला व पुरुष) का आयोजन 27 व 28 जनवरी को सेक्टर 7 के खेल परिसर में होगा।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:45 PM IST

चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलेटिक मीट 27 से
चंडीगढ़। चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलेटिक चैम्पियनशिप (महिला व पुरुष) का आयोजन 27 व 28 जनवरी को सेक्टर 7 के खेल परिसर में होगा। चैम्पियनशिप के आयोजन सचिव हरजिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की इस बार चैम्पियनशिप के दौरान राष्ट्रीय स्तर पर चंडीगढ़ के लिए पदक लाने वाले खिलाड़ियों को कैश प्राइज़ देकर उनका हौसला भी बढ़ाया जाएगा। चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाले एथलीटों से कोई एंट्री फीस नहीं ली जाएगी और दोनों वर्गों कोई भी आयुसीमा निर्धारित नहीं है , बेस्ट एथलीट को भी कैश अवार्ड दिया जाएगा। इसके लिए एंट्री बिना किसी फीस के सेक्टर 20 के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के फिजिकल एजुकेशन के निदेशक डाक्टर जी पी पाल को 25 जनवरी तक दी जा सकती है जिन्हें फोन नंबर 9417121315 पर संपर्क किया जा सकता है। चेस्ट नंबर 26 जनवरी को सेक्टर 7 खेल परिसर में शाम 5 बजे वितरित किये जायेंगे।

मास्टर एथलेटिक मीट 28 को
चंडीगढ़।
चंडीगढ़ मास्टर एथलेटिक मीट का आयोजन 28 जनवरी (रविवार) को सेक्टर 7 के खेल परिसर में होगा। मास्टर एथलेटिक फेडरेशन के दिशा निर्देशों में चंडीगढ़ मास्टर एथलेटिक एसोसिएशन (रजिस्टर्ड ) देखरेख में होने वाली यह एकमात्र मास्टर एथलेटिक मीट है। इसमें प्रदर्शन के आधार पर फरवरी माह में दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक चैम्पियनशिप और अप्रैल के पहले सप्ताह चंडीगढ़ व मोहाली में होने जा रही राष्ट्रीय मास्टर गेम्स में हिस्सा लेने वाले एथलीटों का चयन भी किया जाएगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष एन के अग्रवाल द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार मास्टर एथलेटिक मीट में 35 वर्ष से अधिक आयु वाले महिला व पुरुष एथलीट हिस्सा ले सकते है एक एथलीट दो इवेंट्स में भाग ले सकता है। मुकाबले सुबह 10 बजे शुरू होंगे। एंट्री एसोसिएशन के सयुंक्त सचिव अशोक कुमार को 300 रु. एंट्री फीस के साथ एसोसिएशन के कार्यालय #1702 सेक्टर 22 बी में दी जा सकती है या फोन नंबर 9216674761 पर संपर्क किया जा सकता है। अग्रवाल के अनुसार सिर्फ चंडीगढ़ में रहने वाले या यहां कार्यरत एथलीट ही प्रतियोगिता में हिंसा ले सकते है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chandigarh siniyr stet ethletik mit 27 se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×