--Advertisement--

वर्णिका कुंडू वर्णिका कुंडू वर्णिका कुंडू

वर्णिका कुंडू वर्णिका कुंडू वर्णिका कुंडू

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 04:26 PM IST
मंगलवार को कोर्ट में वर्णिका क मंगलवार को कोर्ट में वर्णिका क

चंडीगढ़. शहर के हाईप्रोफाइल वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में मंगलवार को एक बार फिर जिला अदालत में पीड़ित वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हुआ। इस मामले में हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला और दोस्त आशीष आरोपी हैं। मंगलवार को आरोपियों के वकील रबिंदरा पंडित ने वर्णिका से फिर कई सवाल पूछे। लेकिन इस बार वर्णिका पूरी तैयारी में नजर आई। वकील ने कहा कि आप चुनाव लड़ना चाहती हो, इसलिए पब्लिसिटी हासिल करने की कोशिश की।

सोमवार को पंडित ने उस रात वारदात से एक घंटा पहले वर्णिका की लोकेशन चमकौर साहिब, जिला रोपड़ कोर्ट में पेश की थी। जिससे वर्णिका ने इनकार करते हुए कहा कि वह रोपड़ गईं ही नहीं। मंगलवार को वर्णिका ने कोर्ट में दिनभर की लोकेशन दिखाने के लिए कहा। इसके बाद जब चेक किया गया तो वर्णिका की सुबह की लोकेशन कुल्लू और एक घंटे बाद की परमाणु और 9 मिनिट बाद की लोकेशन पंचकूला में दिखाई। वर्णिका ने कहा कि इसमें टेक्नीकली एरर है। अब इस मामले में 23 जनवरी को वर्णिका के पिता का क्रॉस एग्जामिनेशन होगा।

1. सवाल- वकील ने पूछा आपका केबीडीए स्कूल के सामने भी रोकने की भी कोशिश हुई। ये बात आपने एफआईआर में बताई, लेकिन मजिस्ट्रेट के सामने नहीं बताई।
जवाब- मैंने जो हुआ वो बता दिया। मुझे नहीं पता था कि मजिस्ट्रेट के सामने क्या कहना है।


2. सवाल- आपके फेसबुक पेज को देखकर लगता है कि आप हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंदर हुड्डा की एडमायर हो
- इस पर सरकारी वकील और जज ने वकील को रोका और पर्सनल सवाल करने की इजाजत नहीं दी।


3. सवाल- आपके पिता ने आईएस लाबी का इस्तेमाल किया और कई फर्जी दस्तावेज बनाने की कोशिश की।
जवाब- वर्णिका ने इससे इनकार किया।


4. सवाल- आप चुनाव लड़ना चाहती हो, इसलिए पब्लिसिटी हासिल करने की कोशिश की।


- इस पर सरकारी वकील ने रोक दिया कि केस से संबंधित सवाल ही पूछे।

ये है पूरा मामला...


4-5 अगस्त 2017 की रात में विकास बराला और उसके साथी आशीष ने शराब के नशे में एक लड़की का पहले पीछा किया, फिर उसे रोकने की कोशिश की और छेड़छाड़ का भी प्रयास किया। बाद में पता चला कि पीड़ित लड़की हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू है। वर्णिका ने घटना वाली रात ही इस मामले की शिकायत की तो पीसीआर ने आरोपियों को पकड़ लिया था।

X
मंगलवार को कोर्ट में वर्णिका कमंगलवार को कोर्ट में वर्णिका क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..