Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarh Stalking Case: Varnika Kundu

वकील ने कहा-बराला को फंसाने के लिए यूटी के आईएएस अफसरों से भी हुई थी सिफारिश

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में आईएएस वीएस कुंडू का हुआ क्रॉस एग्जामिनेशन

Ravi Kumar | Last Modified - Jan 23, 2018, 06:32 PM IST

वकील ने कहा-बराला को फंसाने के लिए यूटी के आईएएस अफसरों से भी हुई थी सिफारिश

चंडीगढ़। वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में मंगलवार को वर्णिका के पिता आईएएस वीएस कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हुआ। इस दौरान विकास बराला के वकील रबिंद्रा पंडित ने उस दिन की घटना से जुड़े कई सवाल पूछे। इस दौरान बराला के वकील ने कहा कि वर्णिका के पिता ने विकास को फंसाने के लिए यूटी प्रशासन के आईएएस अफसरों से भी सिफारिश की थी।

बराला के वकील ने वीएस कुंडू से पूछा कि उन्होंने 5 अगस्त को होम सेक्रेटरी अनुराग अग्रवाल से फोन पर बात की थी? कुंडू ने कहा हां की थी। तो वकील ने पूछा कि आपने क्या बात की थी, तो कुंडू ने जवाब दिया कि उन्होंने होम सेक्रेटरी से कहा कि वे थाने की सीसीटीवी फुटेज प्रीजर्व करें। वकील ने पूछा कि उन्होंने अगले दिन यानी 6 अगस्त को डीसी अजीत बालाजी जोशी को भी फोन किया था, तो उस सवाल पर भी कुंडू ने हां में जवाब दिया।

इसके बाद बराला के वकील ने हरियाणा कैडर के और भी कई आईएएस अफसरों के नाम लिए जिनसे उनकी घटना के बाद फोन पर बात हुई थी। यहां तक कि अभय चौटाला और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से भी उनकी फोन पर बात हुई थी।


बराला के वकील ने कहा कि वीएस कुंडू ने आईएएस लॉबी का प्रैशर डलवाकर इस केस में बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की धारा जुड़वाई ताकि उनकी जमानत न हो सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vkil ne khaa-braalaa ko fnsaane ke liye yuti ke aaeeees afsaron se bhi huee thi sifaarish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×