--Advertisement--

वकील ने कहा-बराला को फंसाने के लिए यूटी के आईएएस अफसरों से भी हुई थी सिफारिश

वकील ने कहा-बराला को फंसाने के लिए यूटी के आईएएस अफसरों से भी हुई थी सिफारिश

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 06:24 PM IST

चंडीगढ़। वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में मंगलवार को वर्णिका के पिता आईएएस वीएस कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हुआ। इस दौरान विकास बराला के वकील रबिंद्रा पंडित ने उस दिन की घटना से जुड़े कई सवाल पूछे। इस दौरान बराला के वकील ने कहा कि वर्णिका के पिता ने विकास को फंसाने के लिए यूटी प्रशासन के आईएएस अफसरों से भी सिफारिश की थी।

बराला के वकील ने वीएस कुंडू से पूछा कि उन्होंने 5 अगस्त को होम सेक्रेटरी अनुराग अग्रवाल से फोन पर बात की थी? कुंडू ने कहा हां की थी। तो वकील ने पूछा कि आपने क्या बात की थी, तो कुंडू ने जवाब दिया कि उन्होंने होम सेक्रेटरी से कहा कि वे थाने की सीसीटीवी फुटेज प्रीजर्व करें। वकील ने पूछा कि उन्होंने अगले दिन यानी 6 अगस्त को डीसी अजीत बालाजी जोशी को भी फोन किया था, तो उस सवाल पर भी कुंडू ने हां में जवाब दिया।

इसके बाद बराला के वकील ने हरियाणा कैडर के और भी कई आईएएस अफसरों के नाम लिए जिनसे उनकी घटना के बाद फोन पर बात हुई थी। यहां तक कि अभय चौटाला और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से भी उनकी फोन पर बात हुई थी।


बराला के वकील ने कहा कि वीएस कुंडू ने आईएएस लॉबी का प्रैशर डलवाकर इस केस में बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की धारा जुड़वाई ताकि उनकी जमानत न हो सके।