--Advertisement--

वरयाम को मिली अंगद पर रोमांचक जीत

वरयाम ने टाइब्रेकर 12-10 से जीतकर मैच 9-8(10) से अपने नाम कर लिया

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 09:24 PM IST
chandigarh tennis news

चंडीगढ़। रूट्स-आएटा नेशनल रैंकिंग टेनिस के बॉयज अंडर-14 के फर्स्ट क्वालिफाइंग राउंड में वरयाम सिंह ने शानदार जीत के साथ दूसरे दौर में जगह बना ली। उनका सामना अंगद सिंह रंगी के साथ था और दोनों के बीच एक एक अंक के लिए टक्कर हुई । वरयाम सिंह एक गेम जीतते तो अंगद दूसरा गेम जीतकर बराबरी कर लेते। दोनों के बीच स्कोर 8-8 से बराबर हो गया तभी टाइब्रेकर का सहारा लिया गया। वरयाम ने टाइब्रेकर 12-10 से जीतकर मैच 9-8(10) से अपने नाम कर लिया। वहीं दक्ष को भी जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा।

दक्ष ने इसमें गौरिश को 9-8(1) से शिकस्त देकर दूसरे दौर में जगह पक्की की। हार्दिक खंडूजा को आदित्य के खिलाफ एकतरफा जीता मिली। उन्होंने आदित्य भटनागर को 8-0 से मात दी जबकि हारविन सिंह ने लक्ष्य बजाज को 8-0 से रौंदा। दोनों ने जीत हासिल करने के लिए एक भी गेम नहीं गंवाया। कबीर गुलाटी को वॉकओवर के साथ दूसरे दौर में जगह मिल गई।
पार्थ शर्मा ने सरन सिंह को आसानी के साथ 8-1 से हराया।

पार्थ ने सिर्फ एक ही गेम गंवाकर जीत हासिल कर ली। प्रथम ने आर्यन अग्रवाल को बिना किसी परेशानी के 8-2 से हराकर बाहर किया जबकि जश्नदीप सिंह ने अर्नव बिश्नोई को 8-3 से मात दी। इरेन सिंह को जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा। उन्हें देव सिंगर ने 9-8(2) से मात दी। अभिषेक ने लाब को 6-4 से मात दी।

X
chandigarh tennis news
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..