Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarhs RPTC Team Won 18 Medals Including Nine Gold

चंडीगढ़ की आरपीटीसी टीम ने जीते नौ गोल्ड समेत १८ मेडल

चंडीगढ़ की आरपीटीसी टीम ने जीते नौ गोल्ड समेत १८ मेडल

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:11 PM IST

चंडीगढ़। दून पब्लिक स्कूल पंचकूला में हुई इनविटेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में आरपीटीसी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 18 मेडल हासिल किए है। सिटी टीम ने इन 18 मेडल्स में से नौ गोल्ड पर कब्जा किया जबकि दो सिल्वर और सात ब्रॉन्ज भी उनके खाते में आए। टीम को पहला गोल्ड अंश ने दिलाया जबकि दूसरा गोल्ड मेडल अभिजीत ने हासिल किया। इसके बाद अनिकेत ने गोल्ड मेडल टीम के लिए जीता जबकि नम्य, हिमांगी और अम्मू ने भी गोल्ड हासिल करने में कोई गलती नहीं की।

महक ने अपने आर्ट से सभी को खासा प्रभावित करते हुए स्वर्ण पदक पर कब्जा किया जबकि सागर और नीरज ने भी गोल्ड मेडल हासिल करने में गलती नहीं की। टीम के दो प्लेयर्स को सिल्वर मेडल मिले जिसमें करमनप्रीत कौर और अनवी के नाम शामिल रहे। ब्रॉन्ज मेडल हासिल करने वालों में अश्वनी का नाम शामिल रहा जबकि दूसरा ब्रॉन्ज मोक्ष ने हासिल किया। इसके बाद यशवर्धिका, हरजीत, सौरव कुमार और नीतिश का नाम शामिल रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chandigarh ki aarpitisi team ne jeete Nao gaold smet 18 medl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×