--Advertisement--

चंडीगढ़ की टीम २२२ रन पर सिमटी - 1

चंडीगढ़ की टीम २२२ रन पर सिमटी - 1

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 06:11 PM IST
Chandigarhs team totals 222 runs

चंडीगढ़। पंजाब अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ की टीम पहली पारी में सिर्फ 222 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई। पटियाला ने ध्रुव पांडव स्टेडियम पर खेले जा रहे मैच के पहले दिन चंडीगढ़ के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। उन्होंने जवाब में उतरकर 25 रन पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए। चंडीगढ़ की टीम अब पहली पारी में 197 रन से आगे है।


मैच में चंडीगढ़ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया टीम ने ओपनर्स आर्यक शर्मा और जश्न बेनीपाल ने संभलकर रन बनाए। 67 रन पर टीम को पहला झटका लगा और जश्न 32 रन बनाकर लौट गए। उनके बाद सोहेल आए और वे भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। टीम ने 13 रन पर दूसरा विकेट गंवा दिया। पारस ने इसके बाद टीम को संभाला। उन्होंने आर्यक के साथ रन बटोरे लेकिन वे 34 रन ही जोड़ सके। पारस ने 107 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके लगाए। टीम पारस के जाने के बाद कमजोर थी और लग रहा था कि 150 का आंकड़ा भी पार नहीं होगा। इसके बाद निशुंक बिरला ने 48 रन की पारी खेली जबकि रिपुदमन ने 35 रन का योगदान देकर टीम का स्कोर 222 रन तक पहुंचाया। पटियाला की ओर से कुनाल जोशी ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आर्यन यादव और विहान मल्होत्रा ने दो दो विकेट हासिल किए।

पटियाला की बेहद खराब शुरुआत:
मेजबान टीम ने शुरुआत तो की लेकिन चंडीगढ़ ने उन्हें कई झटके दे दिए। मेजबान टीम ने पहला विकेट 11 रन पर गंवा दिया और आर्यन यादव सात रन बनाकर लौट गए। ये विकेट पारस के नाम रहा। कुंवर सदाना ने 11 रन बनाए और उन्हें निशुंक ने चलता कर दिया। मयंक जिंदल और संभव पुरी ने इसके बाद पिच पर समय बिताया और लेकिन दोनों को पारस ने बोल्ड करते हुए टीम को चार झटके दे दिए। पटियाला ने दिन का खेल समाप्त होने तक 25 रन पर चार विकेट गंवा दिए।

X
Chandigarhs team totals 222 runs
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..