Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chief Khalsa Diwan Video Goes Viral

चीफ खालसा दीवान के प्रधान की अश्लील वीडियो वायरल, पद से हटाया

चीफ खालसा दीवान के प्रधान की अश्लील वीडियो वायरल, पद से हटाया

vikas sharma | Last Modified - Dec 27, 2017, 05:22 PM IST

अमृतसर.चीफ खालसा दीवान (सीकेडी) के प्रधान चरनजीत सिंह चड्ढा की एक महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने आई है। वैसे ये वीडियो 6 महीने पुरानी है, लेकिन मंगलवार को सार्वजनिक हो गई। फिलहाल उनके विरोधी और दूसरे संगठनों के लोगों की नाराजगी देखते हुए बुधवार को चीफ खालसा दीवान की मैनेजमेंट कमेटी ने चरनजीत सिंह चड्ढा को प्रधान के पद से हटाया दिया है। अब धनराज सिंह को कार्यकारी प्रधान बनाया गया है।


पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सेक्रेटरी मनदीप सिंह मन्ना का कहना है, वीडियो चड्‌ढा के अपने ही एक संस्थान के सीसीटीवी में कैद हुई है। स्क्रीन पर तारीख 20 जून 2017 और सीएमडी ऑफिस लिखा हुआ दिख रहा है। मन्ना ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह से शिकायत कर उन्हें तलब कर पंथ से निष्कासित करने की मांग की थी। उन्होंने पुलिस कमिश्नर, डीसीपी को भी लिखित शिकायत दे चड्ढा पर केस दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा, चीफ खालसा दीवान सिखों की धर्म और शिक्षा का प्रचार करने वाली संस्था है।


इन अहम पदों पर भी हैं चड्ढा


चरनजीत सिंह चड्ढा इस समय चीफ खालसा दीवान चैरिटेबल सोसायटी के प्रधान हैं। इसके अलावा खालसा कॉलेज गवर्निंग कौंसल के उप प्रधान, जीएनडीयू के सिंडीकेट सदस्य, पंजाब लॉन टेनिस एसो. के जनरल सेक्रेटरी, पंचशील हाउसिंग बिल्डिंग सोसायटी के प्रधान, पंजाब एंड हरियाणा फाइनांस कंपनी एसो. जालंधर की कार्यकारिणी के सदस्य और चड्‌ढा चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन हैं। होटल कारोबारी भी हैं। देश विदेश में पहचान तो रखते ही हैं।

इधर, चरनजीत सिंह चड्ढा ने कहा, एक साजिश के तहत विरोधियों और कुछ शरारती लोगों ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर जाली वीडियो वायरल की है। ताकि मुझे ब्लैकमेल कर पैसे वसूले जाएं। जालंधर ऑफिस में 20 सितंबर 2017 को मुझे धमकियां भी दी गईं, जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने चार आरोपी पकड़े थे।

मंगलवार सुबह मुख्य साजिशकर्ता गुरसेवक सिंह को पकड़ा तो दूसरी तरफ झूठी वीडियो वायरल कर दी, क्योंकि ये लोग जानते थे कि उनका भेद भी खुल जाएगा। उन्होंने फिर कहा, वीडियो पूरी तरह से जाली है और मेरे अक्स को खराब करने के लिए वायरल की गई है, क्योंकि मैंने पैसे देने से इंकार कर दिया था।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×