--Advertisement--

चितकारा और सेंट कबीर स्कूल सॉकर बॉयज सेमीफाइनल में

चितकारा और सेंट कबीर स्कूल सॉकर बॉयज सेमीफाइनल में

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 04:58 PM IST
Chitkara and St. Kabir School Soccer Boys in the semi-finals

चंडीगढ़। सेंट कबीर इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में चितकारा स्कूल और मेजबान टीम ने अपने अपने क्वार्टर फाइनल जीतकर खिताब की ओर कदम बढ़ा लिया है। सेंट कबीर स्कूल में खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मैच में चितकारा इंटरनेशनल स्कूल ने किड्ज आर किड्ज को 5-1 से हराया। दोनों के बीच मुकाबला एकतरफा ही रहा। विजेता टीम की ओर से दो गोल गुरतेगबीर ने दागे जबकि हार्दिक रत्न, रितिक और वंश ने एक एक गोल किया। विपक्षी टीम के लिए अंशुल ही गोल कर सके।

वहीं मेजबान सेंट कबीर स्कूल की टीम ने ट्रिब्यून मॉडल स्कूल को 2-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से पहला गोल पीयरलिश जैन ने किया जबकि दूसरा गोल ओम ने किया।
तीसरे क्वार्टर फाइनल में आशियाना स्कूल को जीत मिली। उन्होंने सेंट जेवियर्स स्कूल को टाइब्रेकर में 4-2 से मात दी। आशियाना की ओर से सक्षम, गगन, इकजोत और हरमनजीत ने गोल किया। वहीं सेंट जेवियर्स की ओर से अभिषेक और दिवांश ही गोल दाग सके। चौथे क्वार्टर फाइनल में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने विवेक हाई स्कूल को टाइब्रेकर में 3-1 से मात दी। विजेता टीम की ओर से वेदांश, गुरनीर और जांशु ने गोल किए जबकि विवेक स्कूल की ओर से ध्रुव ही गोल कर सके।

X
Chitkara and St. Kabir School Soccer Boys in the semi-finals
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..