Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chitkara School Defeats Ramitrath School

चितकारा स्कूल ने दी रामतीर्थ स्कूल को शिकस्त

चितकारा स्कूल ने दी रामतीर्थ स्कूल को शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 16, 2017, 04:59 PM IST

चंडीगढ़। सेंट कबीर इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में चितकारा इंटरनेशनल स्कूल ने अपने विजयी क्रम को जारी रखा है। सेंट कबीर स्कूल ग्राउंड में खेले गए लीग मैच में चितकारा की टीम ने पहले मिनट से ही आक्रमण करना शुरू कर दिया। स्वामी राम तीर्थ स्कूल की टीम प्रैशर में रही और इसका चितकारा ने पूरा फायदा उठाया। टीम का पहला गोल गुरतेगबीर ने दागा। उनके इस गोल के बाद चितकारा की टीम ने पलट कर नहीं देखा और लगातार हमला करना शुरू कर दिया। गुरतेगबीर ने इसके बाद दो और गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।

वहीं मनकीरत और माधव ने एक एक और गोल करके चितकारा की टीम को जीत दिला दी। आशियाना और न्यू पब्लिक स्कूल की टीम में कांटे का मुकाबला देखने को मिला। दोनों ही टीमों ने अटैक और डिफेंस का शानदार प्रदर्शन किया। एक टीम पहले गोल पोस्ट की ओर बढ़ती तो दूसरी टीम के डिफेंडर्स उन्हें रोक लेते। ऐसा ही दूसरी टीम भी करती और पहला हाफ गोलरहित ही रहा। दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों ने गोल करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। मैच का अंत 0-0 स्कोर के साथ ड्रॉ ही रहा।


सॉपिन्स बॉयज को सेंट कबीर ने दी मात:
मेजबान सेंट कबीर स्कूल को अपने लीग मैच में जीत हासिल करने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा और उन्होंने सॉपिन्स स्कूल को 2-0 से हरा दिया। मैच का पहला गोल ओम ने किया जबकि दूसरी बार भी उन्होंने ही मेजबान टीम का सफलता दिलाई। सेट कबीर स्कूल के पास ही अधिकतर समय बॉल रही और वे लगातार अटैक करते रहे। दिन के चौथे मैच में ट्रिब्यून मॉडल स्कूल ने सॉपिन्स स्कूल को 4-0 से हराया। मैच का पहला गोल आदित्य कि किक से निकला। इसके बाद उन्होंने टीम को दूसरी सफलता भी दिलाई। सॉपिन्स की हार को पक्का माना जा रहा था तभी सचिन और विशाल ने एक एक गोल करके इसे तय कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chitakaaraa school ne di raamtirth school ko shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×