Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chitkara School Wins Soccer Title, Asian School Gets Third Spot

चितकारा स्कूल ने जीता सॉकर टाइटल, आशियाना स्कूल को थर्ड स्पॉट

चितकारा स्कूल ने जीता सॉकर टाइटल, आशियाना स्कूल को थर्ड स्पॉट

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 22, 2017, 05:56 PM IST

चंडीगढ़। सेंट कबीर स्कूल द्वारा आयोजित इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में चितकारा इंटरनेशनल स्कूल ने खिताब अपने नाम किया है। चितकारा ने खिताबी मुकाबले में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट को अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया और 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया। चितकारा की टीम पहले मिनट से ही अटैक पर दिखी और चंडीगढ़ बैप्टिस्ट की टीम अपने डिफेंस को ही मजबूत करती रही। मैच का पहला गोल गुरतेगबीर ने किया। उनके इस गोल के बाद चितकारा की टीम थमी नहीं और कुछ ही मिनट बाद उन्होंने अपनी किक से गोल दागकर टीम की लीड को डबल कर दिया।

चंडीगढ़ बैप्टिस्ट की टीम डिफेंस कर रही थी लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो सके। तीसरा गोल चितकारा की ओर से आदेश्वर ने किया तो बोर्ड पर चौथा गोल आर्यन ने दागकर टीम की जीत पर मोहर लगा दी। इसमें तीसरा सान आशियाना स्कूल को मिला। उन्होंने तीसरे स्थान के मुकाबले में मेजबान सेंट कबीर स्कूल को 2-0 से हरा दिया। मैच का पहला गोल हरमनजीत ने दागा तो वहीं इसके बाद दूसरा गोल भी उन्हीं की किक से निकला
सेमीफाइनल में हुआ कड़ा मुकाबला:
इससे पहले फाइनल में जगह बनाने के लिए दोनों ही टीमों के बीच जोरदार संघर्ष देखने को मिला था। पहले सेमीफाइनल में चितकारा स्कूल की टीम ने आशियाना स्कूल को हराया था। इसमें गुरतेगबीर ने गोल किया और टीम की जीत पर मोहर लगाई। दोनों टीमों में मुकाबला कांटे का रहा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मेजबान सेंट कबीर स्कूल टीम को भी हार झेलनी पड़ा और उन्हें चंडीगढ़ बैप्टिस्ट की टीम ने 1-0 से हराया। ये गोल वेदांश ने किया और टीम को जीत दिलाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chitakaaraa school ne jeetaa sokar taaitl, aashiyaanaa school ko thrd spot
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×