Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Citco Hotels Will Have A Discount For Officers, Will Review The Administration

सिटको के होटलों में अफसरों का डिस्काउंट होगा कम, रिव्यू करेगा प्रशासन

प्रशासन ने कुछ और ऑफिसर्स को भी डिस्काउंट वाली लिस्ट में शामिल करने की सिफारिश की थी।

yograj sharma | Last Modified - Jan 28, 2018, 04:23 PM IST

सिटको के होटलों में अफसरों का डिस्काउंट होगा कम, रिव्यू करेगा प्रशासन

चंडीगढ़। सिटको के होटलों में ऑफिसर्स को मिलने वाला डिस्काउंट कम होगा। इसको लेकर सिटको मैनेजमेंट ने तैयारी की है डिस्काउंट रेट को रिव्यू किया जाए और जो अभी परसेंटेज है उसको भी कम किया जाए। दरअसल पिछले काफी टाईम से ऑफिसर्स को सिटको के होटलों में करीब 40 परसेंट डिस्काउंट दिए जाने का प्रोविजन रखा हुआ है लेकिन सिटको के होटल ज्यादातर लॉस में ही चलते हैं जिसके चलते ये फैसला किया गया है।

इसके साथ ही प्रशासन ने कुछ और ऑफिसर्स को भी डिस्काउंट वाली लिस्ट में शामिल करने की सिफारिश की थी लेकिन सिटको मेनेजमेंट ने इस सिफारिश को रद्द कर दिया है। सिटको मेनेजमेंट के मुताबिक जल्द ही मीटिंग कर डिस्काउंट रेट को रिव्यू किया जाएगा ताकि आगे के लिए डिस्काउंट रेट क्या हो सकता है उसको तय किया जा सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sitko ke hotlon mein afsaron ka diskaunt hoga km, rivyu karegaaa prshaasn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×