Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» City Star In Top Ten In Australia

ऑस्ट्रेलिया में सिटी स्टार रहे टॉप टेन में

सिटी स्टार गोल्फर आदिल बेदी ने ऑस्टेलिया में विक्टोरियन जूनियर मास्टर्स के टॉप-10 में जगह बनाई है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:34 PM IST

ऑस्ट्रेलिया में सिटी स्टार रहे टॉप टेन में

चंडीगढ़।सिटी स्टार गोल्फर आदिल बेदी ने ऑस्टेलिया में विक्टोरियन जूनियर मास्टर्स के टॉप-10 में जगह बनाई है। आदिल ने मेलबोर्न में आठवां स्थान हासिल किया। पंचकूला गोल्फ कोर्स से करियर का आगाज करने वाले 16 साल के आदिल ने कई स्टार गोल्फर्स का सामना करते हुए ये सफलता हासिल की। यहां पर अंडर-18 कैटेगरी के वर्ल्ड से आए 130 गोल्फर्स हिस्सा ले रहे थे। आदिल ने यहां पर शुरुआत 74 के कार्ड से की जबकि दूसरे और तीसरे दिन उनका गेम अच्छा नहीं रहा। 76 और 76 के कार्ड के बाद तीसरे दिन उन्होंने 71 के कार्ड के साथ आठवां स्थान हासिल कर लिया। इससे पहले आदिल ने ऑस्ट्रेलियन मास्टर्स में हिस्सा लिया था। यहां पर खेलने वाले आदिल पहले भारतीय थे। उन्होंने चार दिन के गेम में यहां पर 79, 77, 76 और 74 का कार्ड लगाया।

आदिल ने कहा कि यहां पर अलग तरह का गोल्फ खेला जाता है और मुझे उसमें ढलने में तीन हफ्ते का समय लगा। टेंपरेचर काफी ज्यादा था और ग्रींस काफी गर्म थी। बॉल को कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो रहा था। मैं अब यहां पर गेम खेल चुका हूं और आगे मुझे यहां के ग्रींस को समझने में समय नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि मुझे अभी जूनियर डोमेस्टिक सर्किट पर लौटना है और वहां पर मैं अच्छा प्रदर्शन करके एशियन गेम्स ट्रायल के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहूंगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: austreliyaa mein siti staar rahe top ten mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×