Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» City Stars Will Play In 31st Junior And Sub-Junior Softball

31वीं जूनियर और सब-जूनियर सॉफ्टबॉल में खेलेंगे सिटी स्टार्स

स्टेट सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप फॉर बॉयज एंड गर्ल्स का आयोजन पीजी गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 में 27 जनवरी से किया जाएगा।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:29 PM IST

31वीं जूनियर और सब-जूनियर सॉफ्टबॉल में खेलेंगे सिटी स्टार्स
चंडीगढ़।चंडीगढ़ अमेच्योर सॉफ्टबॉल एसोसिएशन की ओर से 31वीं जूनियर और सब-जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप फॉर बॉयज एंड गर्ल्स का आयोजन पीजी गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 में 27 जनवरी से किया जाएगा। इसके विजेता का फैसला 28 जनवरी को होने वाले फाइनल के बाद होगा। जूनियर टीम इवेंट में 1-1-1999 को और उसके बाद जन्मे खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं जबकि सब-जूनियर में 1-1-2002 को और उसके बाद जन्मे खिलाड़ी शामिल होंगे। चैंपियनशिप का आगाज चेयरमैन हाउसिग बोर्ड मनिंदर सिंह 27 को एक बजे करेंगे। इसमें हिस्सा लेने की इच्छुक टीमें आर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी राजेश शर्मा से(9888406594) पर संपर्क कर सकते हैं।

मास्टर एथलेटिक मीट 28 को
चंडीगढ़। चंडीगढ़ मास्टर एथलेटिक मीट का आयोजन 28 जनवरी (रविवार) को सेक्टर 7 के खेल परिसर में होगा। मास्टर एथलेटिक फेडरेशन के दिशा निर्देशों में चंडीगढ़ मास्टर एथलेटिक एसोसिएशन (रजिस्टर्ड ) देखरेख में होने वाली यह एकमात्र मास्टर एथलेटिक मीट है। इसमें प्रदर्शन के आधार पर फरवरी माह में दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक चैम्पियनशिप और अप्रैल के पहले सप्ताह चंडीगढ़ व मोहाली में होने जा रही राष्ट्रीय मास्टर गेम्स में हिस्सा लेने वाले एथलीटों का चयन भी किया जाएगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष एन के अग्रवाल द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार मास्टर एथलेटिक मीट में 35 वर्ष से अधिक आयु वाले महिला व पुरुष एथलीट हिस्सा ले सकते है एक एथलीट दो इवेंट्स में भाग ले सकता है। मुकाबले सुबह 10 बजे शुरू होंगे। एंट्री एसोसिएशन के सयुंक्त सचिव अशोक कुमार को 300 रु. एंट्री फीस के साथ एसोसिएशन के कार्यालय #1702 सेक्टर 22 बी में दी जा सकती है या फोन नंबर 9216674761 पर संपर्क किया जा सकता है। अग्रवाल के अनुसार सिर्फ चंडीगढ़ में रहने वाले या यहां कार्यरत एथलीट ही प्रतियोगिता में हिंसा ले सकते है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 31vin Juneiyr aur sab-Juneiyr softbol mein khelengae siti stars
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×