Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Complaint Of Violation Of Right Of Privacy In Indian Oil Corporation Petrol Pumps

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के पेट्रोल पंपों में राईट ऑफ प्राइवेसी के उल्लंघन की शिकायत

yograj sharma | Last Modified - Dec 30, 2017, 04:06 PM IST

आपके द्वारा भरी गई कोई भी स्लिप में जो डाटा कंपनी के पास गया वो डाटा आगे कंपनियों के साथ शेयर किया जा रहा है।

चंडीगढ़. चंडीगढ़ में कई पेट्रोल पंपों में आपके द्वारा भरी गई कोई भी स्लिप में जो डाटा कंपनी के पास गया वो डाटा आगे कंपनियों के साथ शेयर किया जा रहा है। इसी तरह के एक मामले में एडवोकेट अजय जग्गा ने चंडीगढ़ के होम सेक्रेटरी अनुराग अग्रवाल को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के चंडीगढ़ स्थित पेट्रोल पंपों में राईट ऑफ प्राइवेसी की वायलेशन को लेकर शिकायत दी है।


शिकायत में जग्गा ने कहा है कि उनके पास किसी टूअर कंपनी से कॉल आई जिन्होंने उनको हॉलिडे ऑफर करने के बारे में कहा। जग्गा ने हैरानी जताते हुए कहा कि कंपनी के पास उनकी पर्सनल डिटेल भी थी, जिसके बारे में उन्होंने पूछा कि कहां से मिली तो बताया गया कि पेट्रोल पंप से ये जानकारी मिली है।


जग्गा ने होम सेक्रेटरी को की शिकायत में लिखा है कि पेट्रोल पंपों में प्राइज देने या फिर सर्वे के नाम पर डिटेल लोगों से ली जा ती है जिसको आगे कंपनियों के साथ शेयर किया जा रहा है जो कि राईट ऑफ प्राइवेसी का उल्लघंन है इसलिए ऐसी कंपनियों और पेट्रोल पंपों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: indiyn auyl korporeshn ke petrol pnpon mein raaeet auf praaivesi ke ullnghn ki shikayt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×