Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Conan Win Hat-Trick Minarva Seniors Win

कोनन की हैट्रिक से मिनर्वा सीनियर्स को मिली जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:22 PM IST

चंडीगढ़ के मिनर्वा पब्लिक स्कूल ने नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में शानदार जीत के साथ आगाज किया है।
कोनन की हैट्रिक से मिनर्वा सीनियर्स को मिली जीत

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के मिनर्वा पब्लिक स्कूल ने नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में शानदार जीत के साथ आगाज किया है। रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में मिनर्वा की इस जीत के हीरो कोनन रहे जिन्होंने एक के बाद एक तीन गोल किया। मिनर्वा ने पहली जीत रोसरी हायर सेकंडरी स्कूल गोवा पर ये जीत दर्ज की। मिनर्वा की टीम ने पहले मिनट से ही कंट्रोल रखा और अटैक करना शुरू कर दिया।

दोनों ही टीमों के पास अपने इंटरनेशनल फुटबॉलर्स थे। आइजोल और कोच्ची टीम के प्लेयर्स भी इस मुकाबले में खेल रहे थे। मैच का पहला गोल कोनन की किक से निकला। उन्होंने 16वें मिनट में टीम का खाता खोला और गोवा की टीम पर दबाव बना लिया। पहले हाफ में गोवा की टीम अटैक करती रही लेकिन मिनर्वा के डिफेंस ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया। मिनर्वा की ओर से दूसरा गोल रेबन्ता मेतेई ने किया। उन्होंने 31वें मिनट में गोल करते हुए टीम को 2-0 की लीड दिला दी। पहले हाफ में मिनर्वा सीनियर टीम 2-0 से आगे रही। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने अपने कॉर्नर के साथ साथ स्ट्रेटजी भी बदली।

गोवा की टीम तेज अटैक कर रही थी तो मिनर्वा अपने गोल पोस्ट को बचाने पर जोर लगा रही थी। इसी बीच कोनन ने मूव बनाया और वे अकेले ही बॉल को लेकर आगे बढ़े। उन्होंने 67वें मिनट में गोल किया और टीम को 3-0 से आगे कर दिया। गोवा की टीम अब पूरी तरह से बैकफुट पर थी और 74वें मिनट में कोनन ने अपना तीसरा गोल करते हुए टीम की जीत पर मोहर गला दी। इस गोल के साथ उन्होंने अपनी हैट्रिक भी पूरी की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: konn ki haitrik se minrvaa siniyrs ko mili jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×