--Advertisement--

डीएसपी को हवलदार ने दी धमकी, घर के बाहर तलवार लेकर यूं रहा घूमते

डीएसपी को हवलदार ने दी धमकी, घर के बाहर तलवार लेकर यूं रहा घूमते

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 03:22 PM IST

मोगा. पंजाब के मोगा में एक हवलदार द्वारा डीएसपी को धमकी देने का मामला सामने आया है। दरअसल, सात महीने पहले एक हवलदार ने डीएसपी काउंटर इंटेलीजेंस को जान से मारने की धमकी दी थी। डीएसपी ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिर हवलदार तलवार लेकर डीएसपी के घर के बाहर घूमता है, वह डीएसपी, उसकी पत्नी और मोहल्ले की महिलाओं को गाली देता है। इसकी सीसीटीवी फुटेज आईजी बठिंडा को देने के बाद अब मोगा पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई की है।


पड़ोस में ही रहता है हवलदार


मोगा के संत नगर निवासी श्री मुक्तसर साहिब में काउंटर इंटेलिजेंस विभाग में डीएसपी के पद पर तैनात सुखदेव सिंह ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले हवलदार मेजर सिंह द्वारा चार मई को उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। उसी समय डीएसपी ने डीजीपी काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा जोन के आईजी मुखबिंदर सिंह छीना को हवलदार मेजर सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी।

इस दौरान 16 अक्टूबर को हवलदार मेजर सिंह ने शराब के नशे में उनके घर के बाहर खड़ी महिलाओं को गालियां निकाली। थाना मैहना पुलिस को लिखित शिकायत देने पर उसे हिरासत में लेकर सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। 18 अक्टूबर को एसएसपी ने हवलदार को सस्पेंड कर दिया था।


आरोपी हवलदार को किया गिरफ्तार


डीएसपी सुखदेव सिंह ने बताया कि 5 दिसबंर को जब वह घर पर मौजूद नहीं थे तो सस्पेंडेड हवलदार तलवार लेकर उनको मारने के लिए घर के बाहर चक्कर लगाने लगा। गुरुवार को उन्होंने सीसीटीवी की फुटेज बठिंडा जोन के आईजी मुखबिंदर सिंह छीना को भेजने पर उनके द्वारा मोगा पुलिस को आदेश दिए गए कि उसे गिरफ्तार करके बनती कार्रवाई की जाए।

थाना मैहना के एसएचओ पलविंदर सिंह ने बताया कि डीएसपी काउंटर इंटेलिजेंस सुखदेव सिंह की पत्नी रविंदर कौर द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर हवलदार मेजर सिंह के खिलाफ धारा-323, 341, 294, 506 के तहत केस दर्ज कर गुरुवार शाम करीब 6 बजे आरोपी हवलदार को गिरफ्तार कर लिया गया।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...