--Advertisement--

कूच बिहार ट्रॉफी में भी पंजाब फ्रंटफुट पर

कूच बिहार ट्रॉफी में भी पंजाब फ्रंटफुट पर

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 05:51 PM IST
Cooch Bihar trophy on Punjab frontfoot
चंडीगढ़। पंजाब की अंडर-19 टीम नेने कूच बिहार ट्रॉफी में भी अच्छी शुरुआत करते हुए फ्रंट फुट हासिल कर लिया है। अमृतसर में खेले गए मैच के पहले दिन ओडिशा की टीम कुछ कमाल नहीं कर सकी और 155 रन पर ढेर हो गई। जवाब में पंजाब को सिर्फ 24 ओवरों तक ही बैटिंग करने का मौका मिला और इसमें उन्होंने बिना विकेट गंवाए 82 रन बना लिए। पंजाब की टीम अब दूसरे दिन बड़ा स्कोर बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

गांधी ग्राउंड पर ओडिशा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम को स्वास्तिक और कुनाल मलिक ने अच्छी शुरुआत दिलाई। पंजाब के आक्रमण के आगे स्वास्तिक 29 और कुनाल ने 26 रन ही बनाए। इसके बाद पंजाब ने मेजबान टीम को कई झटके दिए लेकिन मिडल ऑर्डर में ज्योति बेहरा ने टीम को संभालने का प्रयास किया। वे एक छोर पर डटे रहे लेकिन दूसरी ओर विकेट निकलते रहे। पंजाब ने ओडिशा की पहली पारी 155 रन पर ही समाप्त कर दी। पंजाब की ओर से रोहित कुमार और राहुल कश्यप ने 3-3 विकेट लिए जबकि प्रेरित दत्ता ने दो विकेट झटके। मनदीप को एक विकेट लिया।

इसके जवाब में पंजाब ने तेज शुरुआत की और जगमीत व अर्जुन वर्मा ने आते ही रन बनाने शुरू कर दिए। जगमीत सिंह ने 75 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 44 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने आठ चौके लगाए। वहीं अर्जुन वर्मा ने 69 गेंदों पर 34 रन का योगदान दिया जिसमें उन्होंने 6 चौके लगाए। पंजाब ने दिन का खेल समाप्त होने तक 82 रन बनाए।
X
Cooch Bihar trophy on Punjab frontfoot
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..