Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Demand For Conducting Hostel Fire Investigation Committee

हॉस्टल में लगी आग की जांच कमेटी से कराने की मांग

हॉस्टल नंबर 3 के कमरा नंबर 34 में शनिवार को आग लग गई थी जिसमें दोनों स्टूडेंट्स का पूरा सामान जलकर राख हो गया था।

nanuu singh | Last Modified - Jan 15, 2018, 04:19 PM IST

हॉस्टल में लगी आग की जांच कमेटी से कराने की मांग

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस स्टूडेंट काउंसिल (पीयूसी एससी) के वाइस प्रेसिडेंट करणवीर सिंह ने डीन स्टूडेंट वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) प्रो इमैनुअल नाहर से मांग की है कि हॉस्टल नंबर ३ में लगी आग के कारणों की जांच विशेष कमेटी से कराई जाए। इसके साथ ही स्टूडेंट्स के नुकसान की भरपाई भी की जाए।

हॉस्टल नंबर ३ के कमरा नंबर 34 में शनिवार को आग लग गई थी जिसमें दोनों स्टूडेंट्स का पूरा सामान जलकर राख हो गया था। उनके सर्टिफिकेट भी जल गए हैं। आग की वजह पीयू के प्रशासनिक अधिकारी हीटर आदि को मान रहे हैं लेकिन फिलहाल इसकी जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया है।

सोमवार को करण ने डीएसडब्ल्यू से मिलकर उनसे मांग की है कि इन स्टूडेंट्स के नुकसान की भरपाई की जाए यदि प्रशासन के पास पैसों की कोई कमी है तो पी यू सी ऐसी के वाषिक फंड में से इन दोनों स्टूडेंट्स की मदद की जाए। करण से पहले जॉइन सेक्रेटरी करणवीर सिंह रंधावा भी आर्थिक मदद की मांग कर चुके हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hostel mein lagi aag ki jaanch kmeti se karaane ki maang
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×