--Advertisement--

पेक में सी क्लास एंप्लाइज को प्रमोशन देने की मांग

पेक में सी क्लास एंप्लाइज को प्रमोशन देने की मांग

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 04:19 PM IST
Demand for promotion of C Class Employ in Peck

चंडीगढ़। पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज इन टू बी यूनिवर्सिटी के ब्लाउज में इंप्लाइज ने डायरेक्टर को मेमोरंडम सौंपकर सीकस एंप्लाइज की प्रमोशन करने की डिमांड की है। उनका कहना है कि कुछ इंप्लाइज की प्रमोशन की गई है लेकिन कुछ को प्रमोशन का फायदा अभी तक नहीं मिला है। मॉडल मेड, हैमर मैन, ब्रायलर इंचार्ज बुक बाइंडर लैब अटेंडेंट क्लास को उनके हिसाब से बनती तरक्की दी जाए।


पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज एंप्लाइज यूनियन आरोप लगाया है कि ग्रुप डी एंप्लाइज के लिए बने मकानों को एक प्राइवेट वर्कर को दे दिया है। रोहित सिंह सोलर प्लांट लगाने के काम में जुटे हैं। उनका कहना है कि यह मकान सिर्फ सरकारी एंप्लॉयज को ही अलॉट किया जा सकता है।
इसके साथ ही उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट फैकल्टी और प्राइवेट कॉन्ट्रेक्टर को गोदाम देने का विरोध किया। उनका कहना है कि यह सारी सुविधाएं रैगुलर एंप्लाइज के लिए हैं उनका अधिकार छीन कर दूसरे को नहीं किया जा सकता।


पेक ईयू के प्रेसिडेंट हरिमोहन का कहना है कि यदि को ऑपरेटिव मेस एंप्लाइज को डीसी रेट देने सहित बाकी सभी मांगों पर एक्शन नहीं लिया गया तो वह 20 दिसंबर को होने जा रही बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की मीटिंग के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे।


निजी मकान कॉन्ट्रेक्टर के वर्कर को मकान देने के सवाल पर पेक के अधिकारियों का कहना है कि यह सुविधा सिस्टम के इन स्टॉल होने तक के लिए है उसके बाद ही मकान खाली करवा लिया जाएगा।

X
Demand for promotion of C Class Employ in Peck
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..