Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Dogs Shot To Death In Punjab

कुत्ते को बांध कर ऐसे सरेआम मारी गोली, वीडियो वायरल

कुत्ते को बांध कर ऐसे सरेआम मारी गोली, वीडियो वायरल

vikas sharma | Last Modified - Dec 07, 2017, 02:08 PM IST

बठिंडा. पंजाब में एक पिटबुल डॉग को बांधकर गोली मारने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गांव के कुछ लोगों ने एक डॉग को पहले ढेले से बांधा और फिर उसके मुंह पर बंदूक रख उसे गोली मार दी। इस पूरी घटना का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह घटना बरनाला है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल साइट्स पर खुद ने ही कर दिया वीडियो अपलोड...

जानकारी के मुताबिक, पंजाब में एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने कुत्ते को गोली मारी और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब पुलिस ने डॉग के मालि और उसके रिटायर्ट फोजी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

मेनका गांधी से की थी स्थानीय लोगों ने शिकायत...

बरनाला के धनौला थाने में आरोपी को खिलाफ एफआईआर नंबर 0127/ 2017 दर्ज कर ली गई। आरोपी की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की गई है। बठिंडा की नौजवान वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सोनू माहेश्वरी ने बेजुबान के कत्ल की शिकायत पीपल फॉर एनिमल (पीएफए) की चेयरपर्सन मेनका गांधी को ई-मेल से की थी। साथ ही आरोपी का मोबाइल नंबर, नाम व पता भी बताया था। इसके बाद पीएफए ने एसएसपी बरनाला को आरोपी के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा था।

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे दर्दनाक और आपत्तिजनक कहा है। लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि लोग पिटबुल रखते क्यों है। जब पता है कि खतरनाक होता है और अब इस तरह उसे गोली मार दी।


एक अन्य कमेंट में लिखा है कि गोली मारने वाला आदमी नहीं एक जानवर, जो इस तरह एक कुत्ते पर अपनी मर्दानगी दिखा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kutte ko baandh kar aise sreaam maari gaoli, Video viral, aaropi fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×