Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Doon School With Double Title

डबल टाइटल के साथ दून स्कूल ने मचाई धूम

डबल टाइटल के साथ दून स्कूल ने मचाई धूम

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 16, 2017, 04:59 PM IST

चंडीगढ़। सेकंड इंटर स्कूल जूनियर सॉकर टूर्नामेंट में दून इंटरनेशनल स्कूल ने डबल टाइटल हासिल किया है। अंडर-8 और अंडर-10 कैटेगरी में स्कूल ने किसी को अपने से आगे टिकने का मौका नहीं दिया। अंडर-8 कैटेगरी के फाइनल में दून स्कूल ने अपने होम ग्राउंड में विवेक स्कूल को हराया। दोनों के बीच मैच रोमांचक रहा और एक एक मिनट के बाद गोलपोस्ट पर अटैक होता रहा। साहिबप्रीत को गोल करने का मौका मिला जिसे उन्होंने हाथ से नहीं जाने दिया। उनके गोल से दून स्कूल ने अपना खाता खोल दिया। दून के साहिबप्रीत और रणशेर को बेस्ट प्लेयर चुना गया जबकि विवेक स्कूल के गुरवीर को भी ये टाइटल मिला। बेस्ट गोलकीपर का खिताब जसमेर को मिला।


अंडर-10 कैटेगरी मेंं भी दून स्कूल ने अपने से आगे किसी को निकलने नहीं दिया। इसमें उन्होंने ओकरिज इंटरनेशनल स्कूल को आसानी के साथ 2-0 से हराकर बाहर कर दिया। मैच का पहला गोल प्रभजोत सिंह ने किया और ओकरिज स्कूल पर दबाव बना दिया। दूसरा गोल भी उन्हीं की किक से निकला और दून स्कूल ने दूसरा टाइटल हासिल कर लिया। दून स्कूल के प्रभजोत सिंह को और ओकरिज स्कूल के आफरीन को बेस्ट प्लेयर का खिताब मिला। दून के सिमरनजीत सिंह को बेस्ट गोलकीपर चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dbl taaitl ke saath dun school ne mchaaee dhum
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×