Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» During The Jat Agitation, The Accuseds Bail Plea Was Dismissed

जाट आंदोलन के दौरान मिनिस्टर के घर हमला करने के आरोपी की जमानत खारिज

जाट आंदोलन के दौरान मिनिस्टर के घर हमला करने के आरोपी की जमानत खारिज

Lalit Kumar | Last Modified - Dec 09, 2017, 03:37 PM IST

चंडीगढ़। जाट आंदोलन के दौरान रोहतक में हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर कैप्टन अभिमन्यु के घर हमला करने के आरोपी लक्ष्य की जमानत याचिका पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। याची की तरफ से जमानत दिए जाने की मांग करते हुए कहा गया कि उसके पास से कैप्टन अभिमन्यु के परिवार से जुड़े कुछ सिक्के मिले थे।



इससे यह साबित नहीं होता कि वह उस भीड़ का हिस्सा था जिसने मिनिस्टर की कोठी पर हमला किया। ऐसे में उसे जमानत का लाभ दिया जाए।
सीबीआई ने जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ डायरेक्ट एवीडेंस है। इसके अलावा जांच बहुत ही अहम मोड़ पर है।
ऐसे में जमानत का लाभ न दिया जाए। जस्टिस सुरेंद्र गुप्ता ने जमानत की मांग को खारिज करते हुए कहा कि उनका मानना है कि आरोपी को जमानत का लाभ दिया गया तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकता है। ऐसे में जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jaat aandoln ke dauraan ministr ke ghr hmlaa karne ke aaropi ki jmaant khaarij
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×