Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Dutch Star Julie Sneaking Smile

डच स्टार जूली ने छीनी मुस्कान

डच टेनिस स्टार जूली बेलगावेर ने आसान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:56 PM IST

  • डच स्टार जूली ने छीनी मुस्कान
    +1और स्लाइड देखें

    चंडीगढ़।आईटीएफ जूनियर सर्किट वर्ल्ड रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट में डच टेनिस स्टार जूली बेलगावेर ने आसान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। जूली ने सीएलटीए-10 में खेले गए पहले दौर के मैच में भारतीय स्टार मुस्कान गुप्ता को 6-2, 6-0 से हराकर बाहर कर दिया। वहीं फ्रांसिसी टेनिस प्लेयर क्लो किरोटे ने भारत की सोनाशी भटनागर को 6-1, 7-6(6) से मात देकर प्री-क्वार्टर में स्थान बनाया। भारत की अधिकतर खिलाड़ियों का सफर पहले ही दिन थम गया। टॉप सीड प्लेयर नकालो भी चोट के कारण बार हो गई।


    सीएलटीए-10 में खेले गए मैच में अनसीडेड जूली बेलगावेर ने अच्छी शुरुआत की और उन्होंने भारत की मुस्कान गुप्ता को हराकर बाहर कर दिया। जूली ने पहले सेट में तेज शुरुआत करते हुए अंक जुटाए और दो ही गेम में उन्हें शिकस्त मिली। उन्होंने लगातार चार गेम जीतते हुए सेट को 6-2 से अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में जूली ने अपनी फॉर्म को जारी रखा और एक भी गेम मुस्कान को जीतने नहीं दिया। इस बार उन्हें 6-0 से जीत के साथ अगले दौर में जगह पक्की कर ली। फ्रांसिसी टेनिस स्टार क्लो किरोट ने यहां पर पहले दौर में सोनाशी भटनागर को सीधे सेटों में हराया। क्लो ने पहले सेट में 6-1 के साथ जीत हासिल की। दूसरे सेट में मैच टाइब्रेकर में पहुंचा लेकिन क्लो ने मैच 7-6(6) के साथ अपने नाम कर लिया। टॉप सीड थाई खिलाड़ी टी.नकालो ने का सफर समाप्त हो गया। उनका मैच यूक्रेन की दाना खोदान के साथ था। दाना 6-4 से पहला सेट जीतीं और इसके बाद नकालाे चोट के कारण बाहर हो गईं।

  • डच स्टार जूली ने छीनी मुस्कान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×