Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» E-Clercus Wins On Royal Advocate Booked

ई-क्लर्कस ने दर्ज की रॉयल एडवोकेट पर जीत

अराइजिंग चैंपियंस लीग में ई-क्लर्कस ने गुरु नानक पब्लिक स्कूल ने शानदार जीत हासिल की है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 06, 2018, 05:40 PM IST

ई-क्लर्कस ने दर्ज की रॉयल एडवोकेट पर जीत
चंडीगढ़।अराइजिंग चैंपियंस लीग में ई-क्लर्कस ने गुरु नानक पब्लिक स्कूल ने शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने लीग मैच में रॉयल एडवोकेट्स को 6 विकेट से हरा दिया। मैच में ई-क्लर्कस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही नहीं लगा और रॉयल एडवोकेट्स की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 201 रन का स्कोर खड़ा किया। रवि न 67 रन की पारी खेली जबकि हरविंदर ने 55 रन का योगदान दिया। ई-क्लर्कस के लिए रविकांत ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ई-क्लर्कस की टीम ने 17.4 ओवरों में चार विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। गगन ने इस जीत में अहम योगदान दिया और 89 रन की पारी खेली।

चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने बनाया फाइनल में स्थान
चंडीगढ़। पहले अंडर-14 न्यू ईयर इंटर एकेडमी टूर्नामेंट में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने जीत के सफर को जारी रखते हुए फाइनल में जगह बना ली। सेमीफाइनल में टीम ने मनजीत क्रिकेट एकेडमी को दस विकेट के बड़े अंतर से हराया। मैच में बैप्टिस्ट स्कूल ने पहले गेंदबाजी की और मनजीत एकेडमी को 19.4 ओवरों में 45 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया। कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। बैप्टिस्ट के लिए अंश ने 4 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सर्बजोत ने एक विकेट हासिल किया। जवाब में उतरी बैप्टिस्ट स्कूल की टीम ने 6.3 ओवरों में बिना विकेट गंवाए मैच अपने नाम कर लिया। जश्नजोत सिंह ने 19 रन बनाए जबकि अर्नव भारद्वाज ने 17 रन का योगदान दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ee-clerks ne drj ki royl edvoket par jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×