Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Enabled And Tanmay Wins Duleep Play XI

सक्षम और तन्मय ने दिलाई प्ले इलेवन को जीत

सक्षम की बल्लेबाजी और तन्मय की बॉलिंग के दम पर दीक्षांत इलेवन को 134 रन के विशाल अंतर से हरा दिया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:09 PM IST

सक्षम और तन्मय ने दिलाई प्ले इलेवन को जीत

पंचकूला।ग्रेकोब क्रिकेट कप में प्ले इलेवन ने सक्षम की बल्लेबाजी और तन्मय की बॉलिंग के दम पर दीक्षांत इलेवन को 134 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए मैच में प्ले इलेवन ने पहले बल्लेबाजी की और उन्होंने अपने ओपनर बावा को पांच रन के स्कोर पर गंवा दिया। इसके बाद तन्मय और उद्धव ने टीम को संभाला। तन्मय ने 28 रन बनाए जबकि उद्धव ने 16 रन का योगदान दिया। अंश राणा ने इसके बाद 28 रन बनाए और सक्षम राणा ने ताबड़तोड़ रन बटोरे। उन्होंने 61 रन की शानदार पारी खेलकर टीम का स्कोर 20 ओवरों में 4 विकेट पर 206 रन तक पहुंचाया। दीक्षांत एकेडमी की ओर से कृष्ण, इदांत और आर्यन ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उमरी दीक्षांत एकेडमी की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 25 ओवरों में 7 विकेट पर 72 रन ही बना सकी। जगतीत सिंह ने 17 रन बनाए जबकि भास्कर पांडे ने 12 रन का योगदान दिया। विजेता टीम की ओर से तन्मय लटका ने 28 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि अमन झा ने एक विकेट निकाला। सक्षम शर्मा को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sksm aur tnmy ne dilaaee ple ilevn ko jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×