Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Family Will Receive 11 Lakh Compensation In Accident Case

ट्रक की टक्कर से हुई थी महिला की मौत, परिवार को मिलेगा ११ लाख मुआवजा

ट्रक की टक्कर से हुई थी महिला की मौत, परिवार को मिलेगा ११ लाख मुआवजा

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 27, 2017, 11:18 AM IST

चंडीगढ़। मोहाली की सुखपाल कौर की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हुई जिसके बाद उनके परिवार ने क्लेम के लिए अदालत में याचिका दायर की। मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल ने उनकी याचिका पर आरोपी ट्रक ड्राइवर और इंश्योरेंस कंपनी को मृतक के परिवार को 11 लाख रुपए देने का फैसला सुनाया है।


मोहाली के खिजराबाद की रहने वाली सुखपाल कौर डेरी फार्मिंग का काम करती थी और उनकी महीने की इनकम करीब 20 हजार रुपए थी। परिवार ने उनकी मौत के बाद 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की थी, हालांकि कोर्ट ने उन्हें 11 लाख मुआवजा देने का फैसला सुनाया।


ये हादसा 26 मार्च 2017 को हुआ जब शाम को सुखपाल कौर अपने पति हरबंस सिंह के साथ मोटर साइकिल से अपने गांव जा रही थी। वे अपने भतीजे की शादी से लौट रहे थे। तभी खिजराबाद के नजदीक फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण सुखपाल कौर गिर गई और ट्रक के पिछले टायर के नीचे उनका सिर कुचल गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×