Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Fan Touch The Dhoni Feet In Ground, News And Photos

धोनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंचा फैन

धोनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंचा फैन

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:08 PM IST

मोहाली। आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर भारतीय टीम लंका दहन करने में लगी थी तभी एक मैन मैदान के अंदर आ पहुंचा। उस फैन के हाथ में बाउंड्री बोर्ड था और सीधा वो पिच पर पहुंचा और धोनी के पैर छू लिए। धोनी ने भी अपने फैन से मुलाकात की और हाथ मिलाकर उसे जाने के लिए कहा। इतनी देर में मैदान में तैनात पुलिस कर्मचारी ने वहां पर पहुंचकर फैन को मैदान से बाहर किया और मुकाबला शुरू हो सका।

रो-हिट-हिट-हिट:
इससे पहले भारत की इनिंग के दौरान रोहित दे दना दन शॉट्स लगा रहे थे और फैंस भी हर शॉट के बाद जश्न मना रहे थे। रोहित की हर शॉट के बाद फैंस उनका हौसला बढ़ाते। टीम इंडिया के कप्तान का नाम मैदान के हर तरफ गूंज रहा था और रोहित ने भी इसका मान रखा और दोहरा शतक पूरा किया।

धूप से खिले फैंस के चेहरे
शहर में हो रही लगातार बारिश के बाद बुधवार को भी बादलों ने अपना घेरा बना लिया। इसके बावजूद फैंस मैदान पर पहुंचते रहे लेकिन जैसे ही धूप निकली तो फैंस के चेहरे भी खिल गए। हर कोई टीम को वापसी करते हुए देखना चाहता था और बाद में भारतीय टीम ने ऐसा किया भी। दर्शक भारतीय खिलाडिय़ों के हर शॉट पर उत्साह बढ़ते हुए तालिया बजाते रहे।

फ्लड लाइट्स में हुई मैच की शुरुआत:
मोहाली में वनडे मैच की शुरुआत फ्लड लाइट्स में हुई। मौसम खराब होने के कारण लाइट पूरी नहींं थी और लाइट्स को ऑन करना पड़ा। इसके बाद धीरे धीरे लाइट ठीक हुई तो फ्लड लाइट्स को बंद करना पड़ा। शाम को भी अपने समय पर ही लाइट्स को ऑन किया गया और ड्यू का ज्यादा फर्क मैच पर नहीं पड़ा।

आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

फोटोः अश्विनी राणा




दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×