Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Fire In Jirakpur Commercial Complex, Fear Of Crores Loss

जीरकपुर के कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में भीषण आग, करोड़ों के नुकसान होने का अंदेशा

जीरकपुर के कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में भीषण आग, करोड़ों के नुकसान होने का अंदेशा

suraj thakur | Last Modified - Dec 12, 2017, 02:32 PM IST

चंडीगढ़। चंडीगढ़ से सटे पंजाब के जीरकपुर में एरिया में एक कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में आग लगने से करोड़ों का नुकसान होने का अंदेशा है। कॉम्पलेक्स में आग मंगलवार दोपहर बाद लगी है जिस पर अभी तक काबू नहीं पाया गया है। मौके पर पहुंचे करीब 20 फायर टेंडर आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। पढ़ें पूरी खबर...


प्राप्त जानकारी के मुताबिक जीरकपुर के मन्नत एनक्लेव के सामने पांच मंजिला कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में करीब बारह बजे पहली मंजिल से धुंआ और आग की लपटें उठने लगी। धीरे-धीरे इस आग ने भीषण रूप धरण कर लिया और सूर्या रोशनी लिमिटेड कम्पनी समेत बिल्डिंग की पहली मंजिल में स्थापित कार्यालय इसकी चपेट में आ गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे करीब 20 फायर टेंडर इस आग को बुझाने के लिए करीब तीन घंटे से कड़ी मशक्कत कर रहे हैं, लेकिन आग पर अभी भी काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। इस इमारत में कई कंपनियों के गोदाम हैं इसलिए आगजनी की इस घटना में करोड़ों रुपए का नुकसान होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jirkpur ke komrshiyl kompleks mein bhisn aag, karodeon ke nuksaan ka andeshaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×