Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Fire In Punjab University Hostel

PU के हॉस्टल में लगी आग, आरती कर रही थी स्टूडेंट

हॉस्टल की रेजिडेंट स्टूडेंट कमरे में आरती का दिया जला कर खुद बाथरुम चली गई थी।

nanuu singh | Last Modified - Jan 23, 2018, 01:46 PM IST

चंडीगढ़।पंजाब यूनिवर्सिटी के हॉस्टल नंबर 3 में मंगलवार के अलसुबह आग लग गई। इससे एक कमरे का कमरे का लगभग आधा हिस्सा जल गया। पता लगा के हॉस्टल की रेजिडेंट स्टूडेंट कमरे में आरती का दिया जला कर खुद बाथरुम चली गई थी। इसी से पर्दे ने आग पकड़ी और पूरे कमरे में फैल गई। सिक्योरिटी ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इन्फॉर्म किया और मौके पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां पहुंच गई थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।


उल्लेखनीय है कि इसी हॉस्टल में पिछले सप्ताह ही कमरा नंबर 35 में आग लगी थी, जिसकी जांच पीयू ने शुरू कर दी है। उसमें भी प्राथमिक तौर पर कमरे में जल रहे हीटर को कारण बताया गया था। हालांकि, स्टूडेंट ने इसे स्वीकार नहीं किया था। इसके बाद पीयू ने सभी हॉस्टलों से फायर सेफ्टी को लेकर रिपोर्ट मंगवाई थी और इस बारे में एक मीटिंग भी हुई। लेकिन इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए फिलहाल पीयू ने कोई प्रयास नहीं किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PU ke hostel mein lagi aag, aarti kar rhi thi student
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×