Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab DSP Dies Of Gunshot

कॉलेज स्टूडेंट्स को समझाने पहुंचे डीएसपी ने खुद को मारी गोली, गनमैन घायल

जानकारी के मुताबिक कॉलेज के स्टूडेंट्स जैतो थाने के बाहर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:27 PM IST

    • वीडियो में खुद पर गोली तानते हुए नजर आए डीएसपी

      फरीदकोट।पंजाब के फरीदकोट से 35 किलोमीटर दूर जैतो कॉलेज में प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स को समझाने गए डीएसपी ने खुद को गोली मार ली। वहीं, उनका एक गनमैन घायल है। पंजाब के डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने बठिंडा जोन के आईजी एमएस चीना को जांच सौंपकर उनसे रिपोर्ट मांगी है।


      इंस्पेक्टर जनरल मुखविंदर सिंह ने बताया कि जैतों पंजाबी यूनिवर्सिटी कैंपस में स्टूडेंट्स एक मामले को लेकर स्थानीय एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। तभी डीएसपी बलजिंद्र संधू ने स्टूडेंट्स को समझाते हुए खुद के सिर पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान ली। इसके बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली या किसी स्टूडेंट का धक्का लगने से गोली चल गई और गोली डीएसपी की गर्दन से आरपार होते हुए गनमैन को भी लग गई। इसके बाद दोनों को तुरंत मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डीएसपी संधू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

      जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले पुलिस ने 2 छात्रों व एक छात्रा को बस स्टैंड से पकड़ा था और उनके साथ थाने में मारपीट की थी। इस मामले की शिकायत कॉलेज के स्टूडेंट ने पुलिस उच्चाधिकारियों को दी थी और वे एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

      छात्रों के एक गुट का आरोप था कि पुलिस दूसरे गुट के दबाव में आकर एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इसी विवाद को सुलझााने के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच डीएसपी बलजिंद्र संधू पहुंचे थे। बठिंडा रेंज के आईजी एमएस चीना ने डीएसपी बलजिंद्र संधू की मौत की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि प्रदर्शन के दौरान गोली चलने से डीएसपी संधू की मौत हुई है।

      वहीं, इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि डीएसपी ने पहले खुद के सिर पर बंदूक तानी और खुद को शूट कर लिया। उधर, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बातचती में कहा है कि फरीदकोट में डीएसपी की गोली लगने से मौत का मामला बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, मामले की जांच जारी है।

    • कॉलेज स्टूडेंट्स को समझाने पहुंचे डीएसपी ने खुद को मारी गोली, गनमैन घायल
      +2और स्लाइड देखें
      हॉस्पिटल में तोड़ा डीएसपी ने दम
    • कॉलेज स्टूडेंट्स को समझाने पहुंचे डीएसपी ने खुद को मारी गोली, गनमैन घायल
      +2और स्लाइड देखें
      डीएसपी बलजिंद्र संधू
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Punjab DSP Dies Of Gunshot
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×