--Advertisement--

पहला मिस्टर योगी एंड मिस योगिनी चंडीगढ़ योग कंपीटीशन आयोजित

पहला मिस्टर योगी एंड मिस योगिनी चंडीगढ़ योग कंपीटीशन आयोजित

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 05:54 PM IST

चंडीगढ़। ट्राईसिटी में योग को प्रचारित-प्रसारित करने में जुटी संस्था नील योग व एनजीओ आश (अमृत आसरा सोशल होप) द्वारा पहला मिस्टर योगी एंड मिस योगिनी चंडीगढ़ योग कंपीटीशन आयोजित कराया गया जिसका शुभारंभ मेयर आशा जैसवाल ने किया। राजस्थान भवन से. 33 में आयोजित इस कंपीटीशन में करीब 250 प्रतिभागी शामिल हुए व संगीत की धुनों पर आर्टिस्टिक योग, रिदमिक योग व ग्रुप योग के तहत विभिन्न योगासन किए।

नील योग व आश के डायरेक्टर नीलम भारद्वाज व विकास शर्मा खजूरिया ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में दलीप सिंह को पहला मिस्टर . योगी तथा मेघा भंडारी को पहली मिस योगिनी चुना गया। मेयर आशा जैसवाल इस दो दिवसीय प्रतियोगिता के समापन समारोह में भी पधारीं व विजेताओं को सम्मानित किया। उन्होंने आयोजकों के इस अनूठे प्रयास की दिल खोल कर प्रशंसा की।


सिक्स ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट 25 दिसंबर को
चंडीगढ़। गुरु कृपा कल्याण समिति की ओर से 6-ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन 25 दिसंबर से किया जाएगा। इसके मैच सेक्टर-38 मिनी मार्केट के करीब ग्राउंड में खेले जाएंगे और इसमें चंडीगढ़ की कोई भी टीम हिस्सा ले सकती है। टूर्नामेंट की विजेता टीम को 5100 रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा जबकि सेकंड प्राइज वाली टीम को 2100 रुपए मिलेंगे। थर्ड स्पॉट वाली टीम को 1100 रुपए दिए जाएंगे। टूर्नामेंट चंडीगढ़ पुलिस और मिनर्वा एकेडमी पंजाब भी अपना सहयोग दे रहे हैं। इसमें हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी गौरव कुमार से 9988557577 पर और गोपाल कुमार से 9888677309 पर संपर्क कर सकते हैं। समिति के प्रेसिडेंट गौरव ने कहा कि इस टूर्नामेंट का आयोजन युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए किया जाता है।