Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» First Win For Hawk Club In New Year Cup

न्यू ईयर कप में हॉक क्लब को मिली पहली जीत

न्यू ईयर कप में हॉक क्लब को मिली पहली जीत

suraj thakur | Last Modified - Dec 26, 2017, 04:59 PM IST


चंडीगढ़। न्यू ईयर कॉरपोरेट कप के सीजन-2 में हॉक क्लब को पहली जीत मिल गई है। उन्होंने सकेतड़ी में खेले गए मैच में एडवोकेट इलेवन को दो विकेट से मात दे दी। मैच में एडवोकेट इलेवन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एडवोकेट इलेवन ने इसे सही साबित किया और 25 ओवरों में 8 विकेट पर 168 रन का स्कोर खड़ा किया।

टीम की ओर से गौरव धीर ने 45 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जबकि अपूर्व ने 37 रन का योगदान दिया। अंतिम समय में विरेन ने 9 बॉल्स पर 25 रन बनाए। हॉक क्लब की ओर से विनय ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सुहान और अंकुर शर्मा ने एक एक विकेट हासिल किया। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी हॉक क्लब की टीम ने 24.2 ओवरों में आठ विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। अनिल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 63 रन बटोरे और इसके लिए उन्होंने 60 गेंदों का सामना किया। वहीं जावेद ने 35 गेंदों पर 44 रन बनाए। एडवोकेट इलेवन की ओर से आनंद बिश्नोई ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि गौरव ने एक विकेट लिया। विजेता टीम के विनय अग्रवाल को मैन आॅफ द मैच चुना गया। उन्होंने टीम के लिए चार विकेट हासिल किए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nyu eeyr kp mein hok klb ko mili pehli jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×