Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» First Win Of The Convocation Global School Club

दीक्षांत ग्लोबल स्कूल क्लब को मिली पहली जीत

दीक्षांत ग्लोबल स्कूल क्लब को मिली पहली जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:10 PM IST

चंडीगढ़।न्यू ईयर क्रिकेट कप सीजन-2 में दीक्षांत ग्लोबल स्कूल क्लब ने अपनी पहली जीत हासिल करते हुए बीटीएम क्लब को 139 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी में खेले गए मैच में दीक्षांत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दीक्षांत का ये फैसला सही रहा और उन्होंने 25 ओवरों में 4 विकेट पर 249 रन का बड़ा स्कोर हासिल किया। दीक्षित भट्ट ने 57 गेंदों पर 83 रन की पारी खेली जबकि यतिन महता ने 25 गेंदों पर 49 रन का योगदान दिया। रवि वर्मा के बल्ले से 35 गेंदों पर 47 रन निकले। बीटीएम के लिए सुशील चौधरी, अमन और बलराम ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी बीटीएम क्लब की टीम ने कुछ खास नहीं किया और वे 17.4 ओवरों में 110 रन पर ढेर हो गए। अभिलाष ने 28 रन बनाए जबकि राेहित ने 21 रन का योगदान दिया। दीक्षांत की ओर से मनप्रीत ने 18 रन देकर पांच बल्लेबाजों को चलता किया जबकि युवी ने 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। दिनेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: diksaant galobl school klb ko mili pehli jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×