Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Found Dead On The Road In Mandi Highway

क्षत विक्षित हालत में सड़क पर मिला शव, ऐसे पड़ी थी बाॅडी, शिनाख्त हुई मुश्किल

पत्थर लगाती बार उसका सिर पर गाड़ी चढ़ गई ।और यह व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गया ।

sanjay saini | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:08 PM IST

  • क्षत विक्षित हालत में सड़क पर मिला शव, ऐसे पड़ी थी बाॅडी, शिनाख्त हुई मुश्किल
    +1और स्लाइड देखें

    मंडी। हिमाचल के मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र के नेरचौक कलखर सड़क मार्ग पर सिधयाणी से एक किलोमीटर पीछे टनेहड़ी के पास सड़क पर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला । मंगलवार तड़के ग्रामीणों ने सड़क किनारे पड़े शव को लेकर स्थानीय पंचायत प्रधान इंद्रवीर को सूचना दी ।प्रधान ने सड़क किनारे पड़े शव को लेकर रिवालसर पुलिस को इसकी सूचना दी । सड़क पर पड़े शव का सिर व मुंह पूरी तरह क्षत विक्षित था।



    अज्ञात व्यक्ति की खोपड़ी पूरी तरह बाहर निकल गई थी। जिसके कारण अज्ञात व्यक्ति की पहचान करना पुलिस को मुश्किल हो गया है। अज्ञात व्यक्ति के शव से कुछ भी दस्तावेज प्राप्त नहीं हुए जिससे उसकी पहचान हो सके ।

    घटना स्थल पर पड़ी लाश व मौके पर पड़े पत्थर से कयास लगाए जा रहे है कि यह व्यक्ति किसी गाड़ी के साथ कंडक्टर हो सकता है जो रात को चढ़ाई पर भारी मात्रा में लोड गाड़ी को चढ़ाने के लिये गाड़ी के पिछले टायर में पथर लगा रहा होगा।

    पत्थर लगाती बार उसका सिर पर गाड़ी चढ़ गई ।और यह व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गया । जिसके चलते उसकी खोपड़ी चकनाचूर हो गई होगी । गाड़ी चालक उसको कुचलने के बाद हो सकता है कि उसके दस्तावेज लेकर भाग गया हो ।

    बल्ह पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम के लिये ले जाया गया है । अज्ञात व्यक्ति के नाम का मामला दर्ज दर्ज कर लिया है ।



  • क्षत विक्षित हालत में सड़क पर मिला शव, ऐसे पड़ी थी बाॅडी, शिनाख्त हुई मुश्किल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Found Dead On The Road In Mandi Highway
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×