--Advertisement--

क्षत विक्षित हालत में सड़क पर मिला शव, ऐसे पड़ी थी बाॅडी, शिनाख्त हुई मुश्किल

क्षत विक्षित हालत में सड़क पर मिला शव, ऐसे पड़ी थी बाॅडी, शिनाख्त हुई मुश्किल

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 03:51 PM IST

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र के नेरचौक कलखर सड़क मार्ग पर सिधयाणी से एक किलोमीटर पीछे टनेहड़ी के पास सड़क पर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला । मंगलवार तड़के ग्रामीणों ने सड़क किनारे पड़े शव को लेकर स्थानीय पंचायत प्रधान इंद्रवीर को सूचना दी ।प्रधान ने सड़क किनारे पड़े शव को लेकर रिवालसर पुलिस को इसकी सूचना दी । सड़क पर पड़े शव का सिर व मुंह पूरी तरह क्षत विक्षित था।



अज्ञात व्यक्ति की खोपड़ी पूरी तरह बाहर निकल गई थी। जिसके कारण अज्ञात व्यक्ति की पहचान करना पुलिस को मुश्किल हो गया है। अज्ञात व्यक्ति के शव से कुछ भी दस्तावेज प्राप्त नहीं हुए जिससे उसकी पहचान हो सके ।

घटना स्थल पर पड़ी लाश व मौके पर पड़े पत्थर से कयास लगाए जा रहे है कि यह व्यक्ति किसी गाड़ी के साथ कंडक्टर हो सकता है जो रात को चढ़ाई पर भारी मात्रा में लोड गाड़ी को चढ़ाने के लिये गाड़ी के पिछले टायर में पथर लगा रहा होगा।

पत्थर लगाती बार उसका सिर पर गाड़ी चढ़ गई ।और यह व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गया । जिसके चलते उसकी खोपड़ी चकनाचूर हो गई होगी । गाड़ी चालक उसको कुचलने के बाद हो सकता है कि उसके दस्तावेज लेकर भाग गया हो ।

बल्ह पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम के लिये ले जाया गया है । अज्ञात व्यक्ति के नाम का मामला दर्ज दर्ज कर लिया है ।