Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Garrisonferors Built In Kingpin,

गरारी आॅफरोडर्स बने डाम्बुक में आॅपरोडिंग किंग्स

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:01 PM IST

जेके टायर आॅरेंज 4*4 फ्यूरी आॅफरोडिंग रेसिंग में सिटी स्टार गरारी आॅपरोडर्स ने खिताब जीतने में कोई गलती नहीं की।
गरारी आॅफरोडर्स बने डाम्बुक में आॅपरोडिंग किंग्स

चंडीगढ़।जेके टायर आॅरेंज 4*4 फ्यूरी आॅफरोडिंग रेसिंग में सिटी स्टार गरारी आॅपरोडर्स ने खिताब जीतने में कोई गलती नहीं की। उन्होंने शुरुआत से इसमें लीड बनाए रखते हुए पोडियम फिनिश हासिल की। 2.5 लाख रुपए का प्राइज मनी उन्हें इस जीत के बादर मिली। कबीर वड़ैच और गुरमीत सिंह की जोड़ी ने विभिन्न स्टेज को पार करते हुए तीन दिन में 514.5 अंकों के साथ टॉप स्पॉट पर कब्जा किया। एसोसिएशन आॅफ आॅपरोडर्स नागालैंड की टीम यहां पर दूसरे स्थान पर रही। उनकेखाते में 398.5 अंक रहे जबकि एमओसीए की टीम तीसरे स्थान पर रही। नॉर्थ ईस्ट की टीम ने यहां पर अच्छा प्रदर्शन किया। टीम गरारी की ओर से कबीर और गुरमीम के हाथों में स्टीयरिंग था और उन्हें को-ड्राइवर युवराज टिवाना और दुष्यंत खोसला मदद कर रहे थे। नागालैंड टीम के पास एंगल वुपरु और सतीश कुमार थे और उन्हें को-ड्राइवर के तौर पर मयेस और यानरेन जामियो मदद कर रहे थे।


ट्राइसिटी की आॅफरोडिंग टीम दूसरे दिन कुछ स्टेज पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थ्ज्ञी और एक समय पांचवें स्थान तक खिसक गई थी। लेकिन इसके बाद पांच स्टेज में टीम को कोई भी टक्कर नहीं दे सका और वे शीर्ष पर पहुंच गए। टूर्नामेंट के अंतिम दिन टीमों को दो स्टेज पार करनी थी और ये दो स्टेज सबसे मुश्किल स्टेज में से थीं। इसमें गाड़ी को पहले लकड़ी की मदद से चढ़ाई चड़नी थी इसके बाद उसे नदि से होते हुए जंगल के रास्ते फिर से नदि तक आना था। ये सब गाड़ी को 20 मिनट में पूरा करना था। फाइनल स्टेज में गाड़ियों के लि सबसे बड़ा चैलेंज झेलना थ्ज्ञा और 12 फीट उंच्चाई से गाड़ी को तकनी के जरिए नीचे लेकर आना था। कबीर वड़ैच और गुरमीत सिंह ने सभी स्टेज में शानदार प्रदर्शन् करते हुए टाइटल हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: garaari aaefrodars bane daambuk mein aaeparodinga kings
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×