Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Girls College Of The SD College, Taekwondo Champion

एसडी कॉलेज की गर्ल्स बनी ताइक्वांडो चैंपियन

पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज ताइक्वांडो चैंपियनशिप में एसडी कॉलेज की गर्ल्स ने खिताब हासिल किया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:40 PM IST

एसडी कॉलेज की गर्ल्स बनी ताइक्वांडो चैंपियन

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज ताइक्वांडो चैंपियनशिप में एसडी कॉलेज की गर्ल्स ने खिताब हासिल किया है। पंजाब यूनिवर्सिटी के जिम्नेजियम हॉल में हुए मुकाबलों में एसडी की गर्ल्स ने तीन इवेंट में गोल्ड मेडल हासिल किया जबकि तीन कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल कॉलेज की गर्ल्स ने हासिल किया। कॉलेज को पहला गोल्ड मेडल हिमानी सूद ने दिलाया। उन्होंने 46 किलोग्राम वर्ग में किसी को अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया और सोने पर कब्जा कर लिया। वहीं दूसरी स्वर्णिम सफलता जसलीन ने दिलाई।

उन्होंने 73 किलोग्राम वर्ग में एसडी कॉलेज को दूसरा गोल्ड मेडल दिलाया। इसके बाद 53 किलोग्राम वर्ग में कॉलेज की अटैकिंग प्लेयर शगुन ने सोने पर कब्जा किया। शगुन ने एकतरफा अंदाज में सभी मैच जीतकर गोल्ड मेडल हासिल किया। तीन गोल्ड के बाद तीन प्लेयर्स ने ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा करने में भी कामयाबी हासिल की। अंजली वर्मा ने 49 किलोग्राम वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया जबकि 57 किलोग्राम वर्ग में पूर्णता ने कॉलेज के लिए दूसरा ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। रमन ने 74 प्लस कैटेगरी में कांस्य पदक हासिल करने में गलती नहीं की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esdi college ki garls bani taaikvaando chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×