Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» GS Bali Demands For Re-Election In Himachal

हार का ठीकरा जीएस बाली ने चुनाव आयोग के माथे मड़ा, कहा चुनाव रद्द कर पुन: हो मतदान

हार का ठीकरा जीएस बाली ने चुनाव आयोग के माथे मड़ा, कहा चुनाव रद्द कर पुन: हो मतदान

vikas sharma | Last Modified - Dec 20, 2017, 02:57 PM IST

कांगड़ा।जिला कांगड़ा के नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों की अवहेलना करने का आरोप लगाते हुए हार का ठीकरा रिटर्निंग ऑफिसर की कार्रवाई पर फोड़ा।

ईवीएम में गड़बड़ी का अंदेशा व चुनाव आयोग की गाइड लाइन को दरकिनार करने के आरोप लगाते हुए बाली ने बुधवार को कांगड़ा स्थित अपने आवास स्थान पर पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में हुई धांधलियों की शिकायत या किसी तरह की रिट पटीसन न्यायालय या चुनाव आयोग में दायर नहीं करेंगे बल्कि पार्टी हाईकमान के समक्ष इस मामले को उठाएंगे। बाली ने आरोप लगाया कि नगरोटा बगवां में उनके समर्थक पंचायत प्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर भय का माहौल बनाया जा रहा है।

इन घटनाओं की पुलिस में शिकायत करने के बावजूद पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बजाय समझौता करने के लिए दवाब बना रही है। कलेड़ पंचायत प्रधान के भतीजे पर हमला, बूसल से ओम प्रकाश, अंबाड़ी के उपप्रधान सुरेश के बेटे शिवम की टांगे तोड़ दी गई जो टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन हैर्। ा वे नेता उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haar ka thikaraa jies baali ne chunaav aayoga ke maathe mdeaa, khaa chunaav rdd kar pun: ho mtdaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×