--Advertisement--

गुरसिमर की लीड कायम, अमन ने गेम में किया सुधार - 1

गुरसिमर की लीड कायम, अमन ने गेम में किया सुधार - 1

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 06:12 PM IST
Gursimars lead continues, Aman improves the game

चंडीगढ़। हीरो वुमंस प्रोफेशनल गोल्फ टूर-2018 के दूसरे लेग में पंजाब की गोल्फर गुरसिमर बढ़वाल ने दूसरे दिन भी लीड को कायम रखा है। पंचकूला की गोल्फर अमनदीप द्राल ने भी अपने गेम में सुधार किया और 70 का कार्ड बोर्ड पर लगाया। पहले दिन अमन ने अच्छी शुरुआत नहीं की थी। सातवें स्थान के साथ दिन की शुरुआत करने वाली तवलीन कौर संयुक्त नौवें स्थान पर पहुंच गर्इं। उनके साथ सानिया भी नौवें स्थान पर हैं।


दिन की शुरुआत टॉप पर कायम गुरसिमर ने बोगी के साथ की और फ्रंट नाइन में उन्हों एक ही होल पर बर्डी मिली। इसके बाद सेकंड नाइन के लास्ट तीन होल पर बढ़वाल ने बैक टू बैक तीन बर्डी लगाकर 70 का कार्ड खेल डाला। उनके खाते में 142 अंक रहे और वे टॉप पर पहुंच गर्इं। नेहा त्रिपाठी को दूसरे दिन 72 का कार्ड मिला और वे 144 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। स्टार गोल्फर शर्मिला निकोलेट ने भी बोर्ड पर 72 का कार्ड लगाया और 146 अंकों के साथ वे तीसरे स्थान पर रहीं। इसके बाद तविषा मलिक और स्मृति मेहरा रहीं जिनके खाते में 147-147 अंक रहे। पंचकूला की अमनदीप द्राल ने अपनी गेम में सुधार किया। द्राल ने बोगी के साथ आगाज जरूर किया लेकिन इसके बाद उन्होंने दो बर्डी के दम पर 70 का कार्ड खेल डाला। ये दिन के बेस्ट कार्ड में से एक था। उन्होंने 148 अंकों के साथ छठा स्थान हासिल कर लिया। गौरिका बिश्नोई 150 अंकों के साथ सातवें और सिद्धी कपूर 151 अंकों के साथ सातवें स्थान पर रहीं।


चंडीगढ़ की सानिया शर्मा ने भी अपनी गेम में सुधार किया। उन्होंने 78 के कार्ड के बाद दूसरे दिन 75 के स्कोर के साथ संयुक्त नौवां स्थान हासिल किया। तवलीन बत्रा ने 77 के कार्ड के बाद 153 अंक लेकर टॉप-10 में जगह कायम रखी।

X
Gursimars lead continues, Aman improves the game
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..