Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Guru Ratna Award For Head Master Of Chandigarh

चंडीगढ़ के हेड मास्टर को गुरु रत्न अवार्ड

चंडीगढ़ के हेड मास्टर को गुरु रत्न अवार्ड

yograj sharma | Last Modified - Dec 17, 2017, 12:12 PM IST

चंडीगढ़। सरकारी हाई स्कूल, सेक्टर-40 के हेड मास्टर मोहिंदर कुमार शर्मा को पदमश्री डॉ. एमसी नायर (डायरेक्टर कल्चरल डिपार्टमेंट एमएचआरडी, नई दिल्ली ) ने जगत गुरु आदिशंकराचार्य अवार्ड "गुरु रत्ना" देकर सम्मानित किया है। हेड मास्टर मोहिंदर कुमार शर्मा चंडीगढ़ के ऐसे हेड मास्टर है जिन को यह बड़ा सम्मान मिला है।


चंडीगढ़ एजूकेशन डिपार्टमेंट के लिए भी ये बड़ी बात है। पद्मश्री डॉ . एम.सी. नायर (डायरेक्टर कल्चरल डिपार्टमेंट एमएचआरडी, नई दिल्ली ) ने जगत गुरु आदिशंकराचार्य अवार्ड "गुरु रत्ना" इसी साल से शुरू किया है और आगे भी होनहार टीचर्स,हेड मास्टर्स और प्रिंसिपल्स को यह अवार्ड पूरे भारत में दिया जाएगा। सरकारी हाई स्कूल, सेक्टर-40 के हेड मास्टर मोहिंदर कुमार शर्मा ने कहा है के वो 31 दिसंबर, 2017 को सेवा मुक्त हो रहे है और इस के बाद भी वो जरूरतमंद बच्चों की सेवा करते रहेंगे। यूटी कैडर एजुकेशनल इम्प्लाइज यूनियन ने हेड मास्टर मोहिंदर कुमार शर्मा को इस सम्मान के लिए मुबारकबाद दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chndigadhe ke hed maastr ko gauru rtn avaard
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×