Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Harbhajan To Take Over Punjab Team

हरभजन संभालेंगे पंजाब टीम की कमान

सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट ट्रॉफी के लिए पंजाब ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है और हरभजन सिंह टीम की कमान संभालेंगे।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 06, 2018, 05:44 PM IST

हरभजन संभालेंगे पंजाब टीम की कमान

चंडीगढ़।सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट ट्रॉफी के लिए पंजाब ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है और हरभजन सिंह टीम की कमान संभालेंगे। पंजाब सीनियर सलेक्शन कमेटी के चेयरमेन यशपाल शर्मा ने टीम की घोषणा की। पंजाब टीम अपना पहला मैच दिल्ली के खिलाफ नौ जनवरी को खेलेगी। इसके बाद पंजाब का दूसरा मुकाबला 10 जनवरी को सर्विसेज के खिलाफ होगा जबकि तीसरे मैच में पंजाब का सामना हरियाणा के साथ होगा। 14 को टीम हरियाणा और 15 को हिमाचल प्रदेश के साथ होगा। दो टीमें इसके बाद सुपर लीग के लिए क्वालिफाई करेगी जिसका आयोजन 21 से 27 जनवरी तक होगा।


हरभजन टीम के कप्तान होंगे जबकि युवराज सिंह को उप-कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा टीम में मनदीप सिंह, मनन वोहरा, गुरकीरत मान, अनमोलप्रीत सिंह, सनवीर सिंह, सिद्धार्थ कौल, अभिषेक गुप्ता, मनप्रीत ग्रेवाल, संदीप सिंह, बलतेज सिंह, विनय चौधरी, मयंक मारकंडे, शरद लुंबा और बरिंदर सरां शामिल है। पीसीए के प्रवक्ता सुशील कपूर ने बनाया कि टीम दिल्ली के लिए रवाना होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: harbhjn snbhaalengae pnjaab team ki kmaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×