Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Hariyanvi Star Sumit Nagal News In Hindi

हरियाणवी स्टार सुमित नागल को मिल सकती है जगह

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:00 PM IST

हरियाणा के टेनिस स्टार सुमित नागल पहले एटीपी टाइटल के बाद अब नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

चंडीगढ़। हरियाणा के टेनिस स्टार सुमित नागल पहले एटीपी टाइटल के बाद अब नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। सुमित को टाटा ओपन ओपन के क्वालिफायर्स में जगह दी गई है जिसका आयोजन एटीपी 250 वर्ल्ड टूर सीरीज के तौर पर किया जा रहा है। सुमित टूर्नामेंट के सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना पहला एटीपी टाइटल हासिल किया था। उन्होंने एटीपी बेंगलुरु ओपन में चैलेंजर लेवल फाइनल में ब्रिटिश खिलाड़ी ब्रिटोन क्लार्क को तीन सेट में ६-३, ३-६, ६-२ से हराया था। इससे पहले उन्होंने भारत के टाॅप प्लेयर युकी भांबरी को भी मात दी थी।


इस टूर्नामेंट में स्पेनिश स्टार रोबरेडो भी वापसी कर रहे हैं। उन्होंने यहां पर 2004 में आखिरी बार खेला था जहां उन्हें सेमीफाइनल में शिकस्त मिली थी। इसके अलावा वे 2002 में भी हारकर बाहर हो गए थे। रोबरेडो से पहले कई स्पेनिश प्लेयर्स इस टूर्नामेंट का हिस्सा रहे हैं। राफेल नडाल भी यहां पर हिस्सा ले चुके हैं। क्वालिफायर्स में जगह बनाने वालों में नागल एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hariyaanvi staar sumit naagal ko mil skti hai jgah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×