Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» HCS Paper Leak Case Calls For Status Report

एचसीएस पेपर लीक मामले में स्टेटस रिपोर्ट तलब

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने 19 जनवरी के लिए सुनवाई तय की है।

Lalit Kumar | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:27 PM IST

चंडीगढ़. 16 जुलाई को 109 पदों के लिए हुए हरियाणा सिविल सर्विसिस (एचसीएस) ज्युडीशियल ब्रांच के पेपर लीक मामले में मंगलवार को जांच की सील बंद स्टेटस रिपोर्ट दिए जाने के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने 19 जनवरी के लिए सुनवाई तय की है।

जस्टिस राजेश बिंदल, जस्टिस राजन गुप्ता और जस्टिस जीएस संधावालिया की बेंच ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आठ दिसंबर 2017 को इस मामले की सुनवाई वापस हाईकोर्ट को करने के निर्देश दिए थे।


स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) की तरफ से कोर्ट में कहा गया कि मामले में दो आरोपियों बलविंदर कुमार शर्मा और सुनीता रानी के खिलाफ संबंधित कोर्ट में पांच जनवरी को चालान पेश कर दिया गया है। मामले में आगे जांच जारी है।


जांच की स्टेटस रिपोर्ट दिए जाने के लिए समय दिया जाए। इस पर कोर्ट ने 19 जनवरी के लिए मामले पर सुनवाई तय की है। सुप्रीम कोर्ट ने पांच अक्टूबर को इस मामले में संज्ञान लेते हुए केस को सुप्रीम कोर्ट ट्रांसफर किए जाने के निर्देश दिए थे। इससे पहले 12 सितंबर को इस मामले की सुनवाई पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से बाहर ट्रांसफर किए जाने की मांग को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: echsies pepar lik maamle mein stets riport tlb
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×