Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» High Court Accepts Demand For Ryan Pinto Foreign Visit

रेयान पिंटो की विदेश जाने की मांग हाईकोर्ट ने स्वीकार की

Lalit Kumar | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:44 PM IST

यूएस और दुबई जाने की मांग संबंधी याचिका गुरुवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सशर्त स्वीकार कर ली।
रेयान पिंटो की विदेश जाने की मांग हाईकोर्ट ने स्वीकार की

चंडीगढ़ . प्रद्युमन हत्या मामले में अग्रिम जमानत का लाभ लेने के बाद रेयान इंटरनेशनल स्कूल समूह के सीईओ रेयान आगस्टिन पिंटो की यूएस और दुबई जाने की मांग संबंधी याचिका गुरुवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सशर्त स्वीकार कर ली। कोर्ट ने कहा कि एक करोड़ की बैंक सिक्योरिटी के साथ दो फ्लैट्स के दस्तावेज सिक्योरिटी के तौर पर जमा कराने होंगे। वापस लौटकर पिंटो अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा कराएंगे।


सीबीआई की तरफ से कोर्ट में कहा गया कि उन्हें पिंटो के विदेश जाने पर कोई आपत्ति नहीं है। शर्तों के आधार पर पिंटो को विदेश जाने की छूट दी जा सकती है। याचिका में रेयान पिंटो ने कहा कि दुबई में वहां की नॉलेज एंड ह्यूमन डेवलपमेंट अथॉरिटी एक कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर रही है। इसमें भविष्य में स्कूलों में तकनीक का किस तरह से उपयोग किया जाए उस पर चर्चा होनी है।

यह कॉन्फ्रेंस एक फरवरी से शुरू होनी है। वहीं, उन्हें अमेरिका में कुछ काम है। लिहाजा उन्हें 19 जनवरी से नौ फरवरी तक अमेरिका और दुबई जाने की इजाजत दी जाए। गुरु ग्राम के रेयान स्कूल में छात्र प्रद्युमन की हत्या के मामले में हाई कोर्ट ने स्कूल मालिक रेयान आगस्टिन पिंटो उसके पिता रेयान आगस्टिन फ्रांसिस पिंटो और उसकी माता ग्रेस पिंटो को अग्रिम जमानत का लाभ देते हुए कोर्ट की अनुमति लिए बिना देश छोड़कर बाहर न जाने के निर्देश दिए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: reyaan pinto ki videsh jaane ki maang highkort ne svikar ki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×