Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» High Court XI Wins First Win

हाईकोर्ट इलेवन को मिली अपनी पहली जीत

कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में हाईकोर्ट ने अपनी पहली जीत हासिल की है। उन्होंने रेडबैक्स को 28 रनों के अंतर से हरा दिया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 22, 2018, 06:20 PM IST

हाईकोर्ट इलेवन को मिली अपनी पहली जीत
चंडीगढ़। कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में हाईकोर्ट ने अपनी पहली जीत हासिल की है। उन्होंने रेडबैक्स को 28 रनों के अंतर से हरा दिया। इंडस वैली क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में हाईकोर्ट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और उन्होंने 25 ओवरों के गेम में 8 विकेट खोकर 196 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से भुवन पांडे ने 34 रन की पारी खेली जबकि गुरदीप राणा ने 32 रनों का योगदान दिया। रेडबैक्स की ओर से नवीन बलोदा ने पांच बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में उतरी रेडबैक्स की टीम ने 21.4 ओवरों में 164 रन के स्कोर पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। तनवीर ने 33 गेंदों पर 61 रन की शानदार पारी खेली जबकि मयंक ने 32 रन बनाए। इन दोनों की पारियों के बाद भी टीम जीत हासिल नहीं कर सकी। विजेता हाईकोर्ट की ओर से देविंदर शर्मा को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

एससीए ने दी टीम अमेजिंग को शिकस्त
चंडीगढ़। सीसीपीएल सीजन-4 में एससीए की जीत जारी है और उन्होंने रोमांचक लीग मैच में टीम अमेजिंग को एक विकेट से हरा दिया। मैच में टीम अमेजिंग ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में नौ विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया। साहिल ने 33 रन की पारी खेली जबकि पुराण ने 30 रन का योगदान दिया। एससीए की ओर से अजय, मावी और रोहित ने दो दो विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीम अमेजिंग ने 19.2 ओवरों में नौ विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। संजय भाटिया ने 32 रन की पारी खेली जबकि रोहित ने 19 रन का योगदान दिया। टीम अमेजिंग की ओर से रोहित ने चार और पंकज ने दो विकेट लिए। रोहित को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: highkort ilevn ko mili apni pehli jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×