--Advertisement--

जयराम बतौर ष्टरू मना रहे पहला जन्मदिन

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 11:24 AM IST

जयराम बतौर ष्टरू मना रहे पहला जन्मदिन

इस मौके पर पुस्तक का विमोचन भी इस मौके पर पुस्तक का विमोचन भी

शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्यमंत्री शनिवार को अपना पहला जन्मदिन शिमला स्थित सरकारी आवास ओकओवर में मनाया। ओकओवर में उन्हें बधाई देने वालों की भीड़ लगी हुई है। लोगों के अलावा अफसरशाही भी सुबह सुबह मुख्यमंत्री को बधाई देने ओकओवर पहुंची। जयराम ठाकुर का यह 53वां जन्मदिन है।

यह जन्मदिन उनके लिए कई खुशियां लेकर आया है। उनके जन्मदिन पर रक्तदान शिवर का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा पौधारोपण कार्यक्रम भी है। जयराम ठाकुर कहते हैं कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि इतनी जल्दी सीएम की कुर्सी तक पहुंच जाएंगे। ओकओवर में उन्होंने इस मौके पर पर्यटन विभाग के वर्ष 2018 के डेस्क टॉप कैलेंडर को भी रिलिज किया।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जयराम ठाकुर को जन्मदिन की बधाई दी। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह सहित केंद्र सरकार के कई मंत्रियों और राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने बधाई दी। वहीं,जयराम ठाकुर को जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी व स्वास्थय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें

X
इस मौके पर पुस्तक का विमोचन भी इस मौके पर पुस्तक का विमोचन भी
Astrology

Recommended

Click to listen..