--Advertisement--

हिमाचल को सर्विसेज ने दी चार विकेट से शिकस्त - 1

हिमाचल को सर्विसेज ने दी चार विकेट से शिकस्त - 1

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:19 PM IST
Himachal defeats Services by four wickets

चंडीगढ़। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिमाचल को पहली हार का सामना करना पड़ा और उन्हें हाकर सर्विसेज ने जीत का खाता खोल लिया। फिरोज शाह कोटला में खेले गए मैच में हिमाचल की टीम पांच विकेट से हार गई और सर्विसेज ने चार अंक हासिल कर लिए। मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 118 रन बनाए जबकि सर्विसेज की टीम ने 5 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।


मैच में सर्विसेज ने टॉस जीता और हिमाचल को उन्होंने बल्लेबाजी के लिए उतारा। टीम ने के बल्लेबाज पूरी तरह से नाकाम रहे और पूरी टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 119 रन ही बना सकी। रिषी धवन ने नाबाद 27 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया। सर्विसेज की ओर से दिवेश ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि अविषेक ने दो विकेट चटकाए। एन.यादव और शचिदानंद पांडे ने एक एक विकेट लिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सर्विसेज की टीम ने 18.1 ओवर में पांच विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। नकुल ने 25 रन बनाए जबकि अमित पचारा ने 23 व रवि चौहान ने 21 रन बनाए।

जेएंडके ने हरियाणा को दी मात:
दिन के दूसरे मुकाबले में पंजाब को हराकर जीत का खाता खोलने वाली हरियाणा को फिर से हार का सामना करना पड़ा। उन्हें जेएंडके ने चार विकेट से हराकर चार अंक हासिल कर लिए। मैच में हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी की और 19.2 ओवरों में वे 116 रन पर सिमट गए। टीम के लिए हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 26 रन बनाए। जेएंडके की ओर से मानिक गुप्ता और उमर नाजिर ने तीन तीन विकेट लिए। परवेज रसूल को दो विकेट मिले। जवाब में उतरी जेएंडके टीम से जतिन वधावन ने नाबाद 70 रन की पारी खेलकर टीम को 18.4 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर जीत दिला दी। हरियाणा के लिए अमित मिश्रा और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किए।

X
Himachal defeats Services by four wickets
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..