Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Himachal Second Victory In The Captaincy Of Prashant

प्रशांत की कप्तानी में हिमाचल को मिली दूसरी जीत

सिटी स्टार प्रशांत चोपड़ा की कप्तानी में हिमाचल प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दूसरी जीत हासिल की है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:06 PM IST

प्रशांत की कप्तानी में हिमाचल को मिली दूसरी जीत

चंडीगढ़। सिटी स्टार प्रशांत चोपड़ा की कप्तानी में हिमाचल प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दूसरी जीत हासिल की है। उन्होंने जेएंडके की टीम को लो-स्कोरिंग मैच में 33 रन से हराकर चार अंक अपनी जेब में डाल लिए। मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में नौ विकेट पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जेएंडके की टीम 97 रन पर ही ढेर हो गई।


मैच में हिमाचल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर प्रशांत चोपड़ा और अंकुश बैंस जल्द ही पैवेलियन लौट गए। इसके बाद एन. गंगटा के 31 रनों के बाद बिपुल शर्मा के 21 गेंदों पर बना 28 रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया। एसएल वर्मा ने टीम के लिए 21 रन बनाए। जेएंडके की ओर से मोहम्मदी मुदसिर, राम दयाल, वसीम रजा और कप्तान परवेज रसूल ने दो दो बल्लेबाजों को चलता किया। मानिक गुप्ता ने एक विकेट लिया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी जेएंडके की टीम से कोई बल्लेबाज बड़ी पार नहीं खेल सका और टीम 17.4 ओवरों में 97 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। मनजूर दार ने 36 रन बनाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। हिमाचल की ओर से पीपी जसवाल ने 2.4 ओवरों में 15 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि एमजे डागर ने दो विकेट लिए। केडी सिंह और एसएल वर्मा ने एक एक विकेट हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: prshaant ki kptaani mein himachal ko mili dusri jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×