--Advertisement--

नए ष्टरू को कर्मचारियों की शुभकामनाएं, सचिवालय में भव्य स्वागत

नए ष्टरू को कर्मचारियों की शुभकामनाएं, सचिवालय में भव्य स्वागत

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 01:08 PM IST
सचिवालय के बाहर कर्मचारियों क सचिवालय के बाहर कर्मचारियों क

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने राज्य के कर्मचारियों को तीन फीसदी डीए की घोषणा की है। डीए की यह किस्त जुलाई से देय होगी। इससे राज्य के कोष पर 180 करोड़ रुपए का भार पड़ेगा।

सीएम ने यह ऐलान राज्य सचिवालय के कर्मचारियों के स्वागत समारोह में किया। उन्होंने कहा कि कल का दिन उनके जीवन का सबसे अहम दिन था जब वे सीएम पद की शपथ ले रहे थे और देश के पीएम नरेंद्र मोदी वहां मौजूद थे।

इस मौके पर सीएम ठाकुर मे कहा कि सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने में कर्मचारी अहम होते हें। उन्होंने कहा कि वे ईमानदरी से काम करें, सरकार का पूरा सहयोग उन्हें मिलेगा।
ठाकुर ने कहा कि उनकी राजनीतिक या बड़े परिवार की पृष्ठभूमि नहीं है। वे संघर्ष करते करते यहां तक पहुचे हैं और जहां पहुंचे हें, इसकी कल्पना नहीं की थी। उन्होंने कहा कि काम छोटा मिला, बड़ा मिला उसे किया। यह नहीं सोचा कि काम छोटा है। उनका कहना था कि कर्मचारी यहां बहुत हैं वे सबको साथ लेकर चलेंगे। जयराम ठाकुर ने कहा कि कर्मचारी उन्हें सहयोग दें। सीएम ने कहा कि अधिकारियों के हर छोटे बड़े सुझाव पर वह विचार करेंगे।

इससे पूर्व प्रदेश सचिवालय में गुरूवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पहुंचते ही कर्मचारियों ने फूल मालाएं पहना कर उनका भव्य स्वागत किया। स्वगत के दौरान वहां पर जयराम के कुछ मंत्री भी मौजूद रहे। सचिवालय में उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में लोग भी पहुंचे थे।

स्वागत के दौरान वहां कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश भारद्वाज, अनिल शर्मा, वीरेंद्र कंवर सहित रामलाल मार्कंडेय शामिल दिखे। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस दल भी मौजूद रहा। उल्लेखनीय है कि बुधवार को प्रदेश के नए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपना पदभार संभाल लिया था।

आगे की स्लाइड्स भी देखें...

X
सचिवालय के बाहर कर्मचारियों कसचिवालय के बाहर कर्मचारियों क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..