Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Hooda Said, Now The Time To Fight On The Road

तंवर के मंथन शिविर पर हुड्डा का कटाक्ष, बोले- अब मंथन का नहीं सड़क पर लड़ने का समय

हुड्डा मंगलवार को सुबह चंडीगढ़ में अपने सरकारी आवास पर मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे।

giriraj agarwal | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:22 PM IST

तंवर के मंथन शिविर पर हुड्डा का कटाक्ष, बोले- अब मंथन का नहीं सड़क पर लड़ने का समय

चंडीगढ़। गुड़गांव में हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर की ओर से भाजपा सरकार की विफलताएं उजागर करने के लिए लगाए गए मंथन शिविर पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह समय अब मंथन का नहीं है, बल्कि सड़क पर आकर लड़ने का है। शिविर में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मंथन शिविर की न तो उन्हें कोई जानकारी है और न ही उन्हें इसमें अामंत्रित किया गया था।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नाते अब तक उन्होंने दलित, किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर सरकार को जगाने का काम किया था, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। इसलिए अब समय सरकार को जगाने का नहीं बल्कि भगाने का है।


हुड्डा मंगलवार को सुबह चंडीगढ़ में अपने सरकारी आवास पर मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष पद को लेकर हम सबने सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित करके पार्टी हाईकमान को भेज रखा है।

इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को फैसला लेना है। केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण को संगठन चुनाव की प्रक्रिया के तहत मौजूदा सभी अध्यक्षों को आगामी बदलाव तक पद पर बने रहने के लिए कहा गया है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के लोगों की आवाज को बुलंद करने के लिए वे फरवरी के आखिरी सप्ताह में प्रदेश में रथयात्रा निकालेंगे। इसके माध्यम से वे गांव-गांव जाकर लोगों से मिलेंगे। सरकार के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। लिंगानुपात में सुधार को लेकर भले ही भाजपा सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन, सच्चाई यह है कि कांग्रेस राज में बनाई गई लाड़ली जैसी अनेक योजनाओं की वजह से ही लिंगानुपात में सुधार हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tnvr ke mnthn shivir par huddaa ka ktaaks, bole- ab mnthn ka nahi sड़k par lड़ne ka smy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×